×

हिरासत में बीजेपी नेता: जा रही थीं प्रदर्शन करने, टिप्पणी से बिगड़ा माहौल

मंगलवार सुबह बीजेपी नेता खुशबू सुंदर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वो VCK प्रमुख तिरूमावलवन की मनुस्मृति पर कथित टिप्पणी का विरोध करने के लिए वहां जा रही थीं।

Shreya
Published on: 27 Oct 2020 6:51 AM GMT
हिरासत में बीजेपी नेता: जा रही थीं प्रदर्शन करने, टिप्पणी से बिगड़ा माहौल
X
हिरासत में बीजेपी नेता: जा रही थीं प्रदर्शन करने, टिप्पणी से बिगड़ा माहौल

चेन्नई: तमिलनाडु से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां पर आज यानी मंगलवार सुबह बीजेपी नेता खुशबू सुंदर (Khushboo Sundar) को हिरासत में ले लिया गया है। उन्हें चिदंबरम जाते समय पुलिस ने चेंगलपट्टू जिले में हिरासत में ले लिया। दरअसल, खुशबू सुंदर विदुथलई चिरुथैगल काच्चि (VCK) प्रमुख तिरूमावलवन की मनुस्मृति पर कथित टिप्पणी का विरोध करने के लिए वहां जा रही थीं। खुशबू सुंदर ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीते दिनों वीसीके प्रमुख टी तिरूमावलवन ने 'मनुस्मृति' पर रोक लगाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया था। उन्होंने एक समूह को संबोधित करने के दौरान दावा किया था कि यह ग्रंथ महिलाओं को नीचा दिखाता है। उन्होंने कहा था कि मनु धर्म महिलाओं से वेश्याओं के रूप में व्यवहार करता है। साथ ही उन्होंने इस बैन करने की भी मांग की थी।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम देशों की धमकी के बाद भी नहीं डरा फ्रांस, मस्जिदों को कर दिया बंद

बयान से महिलाओं का किया गया अपमान

इसी के बाद विवाद बढ़ गयाा और हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया कि टी तिरूमावलवन ने अपने बयान से महिलाओं का अपमान किया है। उनका आरोप था कि ये हिंदुत्व के खिलाफ है। वहीं विवाद बढ़ता देख वीसीके प्रमुख ने सफाई पेश की थी और इस बात से इनकार किया था कि उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है। इसके बाद हिंदू संगठनों द्वारा तिरूमावलवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: भारत-US में 2+2 वार्ता: हो रही बड़ी डिफेंस डील, राजनाथ-डोभाल और पोम्पियो साथ

हाल ही में बीजेपी में ज्वाइन हुई हैं खुशबू सुंदर

बताया जा रहा है कि खुशबू सुंदर तिरूमावलवन की मनुस्मृति पर कथित टिप्पणी का विरोध करने के लिए वहां जा रही थीं। इस दौरान उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की है। बता दें कि लोकप्रिय तमिल अभिनेत्रियों में शामिल खुशबू सुंदर ने साल 2010 में डीएमके से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो साल 2014 में कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बन गई थीं और अब वो बीजेपी में शामिल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: ‘नेहू द रिसेप्शन’ में हुआ धूम धड़ाका: रोहनप्रीत संग गाए कई गाने, वायरल हुए वीडियोज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story