पीटने वाली नेत्री का नया मामला: घर बुलाकर की डंडों-थप्पड़ों से पिटाई, तानी पिस्तौल

चर्चाओं में रहने वाली फेमस टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट को लेकर एक बार फिर नया मामला सामने आया है। बीते कई दिनों पहले हिसार में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को चप्पल और थप्पड़ से पीटने की आरोपी सोनाली फोगाट इन दिनों फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

sonali phogat

फोटो-सोशल मीडिया

हिसार। चर्चाओं में रहने वाली फेमस टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट को लेकर एक बार फिर नया मामला सामने आया है। बीते कई दिनों पहले हिसार में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को चप्पल और थप्पड़ से पीटने की आरोपी सोनाली फोगाट इन दिनों फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार भी उन पर अपनी ही पार्टी के मंडर अध्यक्ष को पीटने का गंभीर आरोप लगा है।

ये भी पढ़ें… पॉजिटिव हुई ‘मेरे डैड की दुल्हन’: अब नहीं दिखेंगी शो में, 1 अक्टूबर तक क्वारंटीन

डंडों और थप्पड़ से उनकी पिटाई की

ऐसे में काजला मंडल के अध्यक्ष सुभाष शर्मा का आरोप है कि नेत्री सोनाली फोगाट और उनके पीए ने 17 सितंबर को अपने घर पर बुला कर डंडों और थप्पड़ से उनकी पिटाई की। दूसरी तरफ भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया देने से बचती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके PA सुधीर सांगवान ने सभी आरोपों को झूठा बताया है।

ये भी पढ़ें…देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 86508 नए मामले सामने आए, 1129 मौतें: MoHFW

पूरी वाकये के बारे में बताते हुए काजला मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने बताया कि बालसमंद के पूर्व मंडल अध्यक्ष के बेटे बांडाहेड़ी के अमित ने फोन पर सोनाली के बारे में कुछ बोल दिया था। मैंने अपने परिचित से मोबाइल पर सोनाली के पीए को गंजा कह दिया था।

आगे बताते हैंत- हम दोनों 17 सितंबर को सोनाली फोगाट के संत नगर स्थित घर पर गए थे। सोनाली ने बातचीत के लिए पहले अमित को अंदर बुलाया और उसकी पिटाई की। आगे सुभाष शर्मा ने बताया कि सोनाली फोगाट ने उनपर पिस्तौल तान दी और थप्पड़ मारे, जबकि उनके पीए ने उन्‍हें डंडों से पीटा।

sonali phogat hisar
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…रकुलप्रीत का झूठ: NCB ने किया बेनकाब, ड्रग्स केस पर एक्ट्रेस की ये साजिश

बड़ी मुश्किल से वह बच कर वहां से निकले

आगे बताते हुए सुभाष शर्मा ने बताया कि साथी रवि की मदद से बड़ी मुश्किल से वह बच कर वहां से निकले। 19 सितंबर को सामान्य अस्पताल पहुंचे और उपचार करवाया।

इस बारे में अमित ने कहा है कि मेरे साथ कोई मारपीट नहीं हुई है। कुछ गलतफहमी हुई थी जो दूर हो गई है। अभी तक पुलिस इस मामले में कह रही है कि उनके पास कोई भी ऐसी शिकायत नहीं आई है।

ये भी पढ़ें…सुशांत राजपूत ने खुद ही लगाई थी फांसी! सभी आरोपी होंगे बरी, पढ़ें CFSL की ये रिपोर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App