×

BJP Meeting: पीएम मोदी ने ली बीजेपी शासित मुख्यमंत्रियों की बैठक, दिये ये निर्देश

BJP Meeting: बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की वहीं, मुख्यमंत्रियों ने भी राज्यों में चल रहे विकास कार्यों के बारे में पीएम मोदी को अपडेट दी।

Hariom Dwivedi
Published on: 28 May 2023 3:48 PM GMT (Updated on: 28 May 2023 5:36 PM GMT)
BJP Meeting: पीएम मोदी ने ली बीजेपी शासित मुख्यमंत्रियों की बैठक, दिये ये निर्देश
X
फाइल फोटो- पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (साभार- सोशल मीडिया)

BJP Meeting: रविवार को भारतीय जनता पार्टी की नई दिल्ली में बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे। इस बैठक में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए। बैठक में प्रधानमंत्री ने जहां सभी मुख्यमंत्रियों से केंद्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं के बारे में जानकारी ली वहीं, 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटने का आह्वान किया।

बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की वहीं, मुख्यमंत्रियों ने भी राज्यों में चल रहे विकास कार्यों के बारे में पीएम मोदी को अपडेट दी। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अंगवस्त्र व पुष्पगुच्छ देकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

बैठक में ये रहे मौजूद

बीजेपी की हाईलेवल मीटिंग में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल, नगालैंड के उपमुख्यमंत्री यानथुंगो पैटन, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा मौजूद रहे।

मजदूरों के सम्मान के लिए डिजिटल गैलरी

देश को नये संसद भवन का तोहफा देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी दफ्तर में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक की। इस दौरान उन्होंने नये संसद भवन का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि नया संसद भवन देश की दृष्टि और नए भारत के संकल्प का एक चमकदार उदाहरण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नए भवन के निर्माण से 60 हजार से अधिक मजदूरों को रोजगार मिला। उनकी मेहनत को सम्मान देने के लिए इस भवन में एक डिजिटल गैलरी बनाई गई है।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story