×

BJP सांसद की मौतः कोरोना से थे संक्रमित, पीएम- सीएम शिवराज ने जताया शोक

ध्य प्रदेश के खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का निधन हो गया है। वो कोरोना से संक्रमित थे। उन्होंने मेदांता में आखिरी सांस ली।

Shreya
Published on: 2 March 2021 5:07 AM GMT
BJP सांसद की मौतः कोरोना से थे संक्रमित, पीएम- सीएम शिवराज ने जताया शोक
X
BJP सांसद की मौतः कोरोना से थे संक्रमित, पीएम- सीएम शिवराज ने जताया शोक

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (BJP) में आज मातम पसर गया है। दरअसल, मध्य प्रदेश के खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान (Nand Kumar Singh Chauhan) उर्फ नंदू भैया का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना (Corona Virus) संक्रमण के चलते उनका निधन हुआ है। वो बीते 11 जनवरी को कोरोना की चपेट में आए थे।

मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस

नंद कुमार सिंह चौहान ने आज दिल्ली के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में अंतिम सांस ली। बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनका भोपाल के अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें एक महीने पहले दिल्ली-एनसीआर स्थित मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीनेशन 4 लाख लोगों का, स्वास्थ्य मंत्री आज लगवाएंगे टीका

PM नरेंद्र मोदी ने व्यक्त किया दुख

वहीं, नंद कुमार सिंह चौहान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि खंडवा से लोकसभा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन से दुखी हूं। उन्हें मध्य प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने के संगठनात्मक कौशल और प्रयासों के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।



यह भी पढ़ें: गुजरात चुनावः मतगणना जारी, 22,174 प्रत्याशियों के भविष्य का फैसला आज

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा ये मेरे लिए निजी क्षति

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि लोकप्रिय जननेता नंदू भैया, हम सबको छोड़कर चले गये। हमारे सब प्रयास विफल हुए, नंदू भैया के रूप में बीजेपी ने एक आदर्श कार्यकर्ता, कुशल संगठक, समर्पित जननेता को खो दिया। मैं व्यथित हूं। नंदू भैया का जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है।



मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नंदू भैया ने अपना सर्वोत्कृष्ट योगदान दिया, नंदू भैया की पार्थिव देह आज उनके गृह ग्राम पहुंचेगी, कल हम सब उन्हें विदाई देंगे, मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं।



यह भी पढ़ें: MP बजट: किसानों-कर्मचारियों को सौगात, जानें शिवराज सरकार के पिटारे में क्या

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story