×

सुशांत पर बड़ी खबर: पुलिस थाने से कंगना के लिए आया फरमान, दर्ज होगा बयान

बॉलीवुड के चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस की छानबीन जारी है। ऐसे में पुलिस अब जल्द ही केस में नया मोड़ लाने जा रही है। पुलिस इस मामले के संबंध में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से जल्द ही पूछताछ करेगी।

Newstrack
Published on: 24 July 2020 11:36 AM GMT
सुशांत पर बड़ी खबर: पुलिस थाने से कंगना के लिए आया फरमान, दर्ज होगा बयान
X
कंगना का बुलावा: पुलिस थाने से आया ये फरमान, दर्ज होगा इनका बयान

मुंबई : बॉलीवुड के चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस की छानबीन जारी है। ऐसे में पुलिस अब जल्द ही केस में नया मोड़ लाने जा रही है। पुलिस इस मामले के संबंध में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से जल्द ही पूछताछ करेगी। आपको बता दें, कि इससे पहले 3 जुलाई को बांद्रा पुलिस समन की एक कॉपी लेकर कंगना रनौत के खार जिमखाना स्थित घर पर पहुंची थी।

ये भी पढ़ें... दुश्मन देश में हाहाकार: अभी भी यहाँ मौत का तांडव, नहीं रुक रहा कहर

ऐसे में अब कंगना ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि वह मनाली स्थित अपने घर पर मौजूद हैं और वर्तमान में महामारी कोरोना से बिगड़ते हालातों के चलते बांद्रा पुलिस स्टेशन आकर बयान नहीं दे सकतीं।

ये भी पढ़ें...भूकंप के ताबड़तोड़ झटके: 12 घंटे में हिल गया देश, बड़े खतरे की चेतावनी

कंगना ने अपने वकील के जरिए कहा

एक्ट्रेस कंगना रनौत के लॉयर एडवोकेट इश्करन भंडारी ने बांद्रा पुलिस द्वारा जारी किए गए एक नोटिस का जवाब दिया है। कंगना ने अपने वकील के जरिए कहा है कि वह 17 मार्च से ही मनाली वाले अपने घर में मौजूद हैं। पुलिस ने कंगना से अपील की है कि वह 27 से 31 जुलाई के बीच बांद्रा पुलिस स्टेशन आएं।

साथ ही कंगना के वकील द्वारा भेजे गए बयान में कहा गया है कि वह महामारी के चलते अभी ट्रैवल नहीं कर सकती हैं। ऐसे में जारी किए गए बयान में ये भी कहा गया है कि अगर संभव हो सके तो किसी अधिकारी को मनाली भेजा जा सकता है जो वहां आकर उनका बयान दर्ज कर ले या जो पूछताछ करनी हो वो कर ले।

ये भी पढ़ें...डर से सहमा देश: 40 लोगों ने एक-दूसरे के साथ किया ये काम, नहीं बची इंसानियत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story