×

पहले 11 लाख रुपये लूटे, फिर युवक को कार में बंदकर जिंदा जला दिया

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 1:00 PM GMT
पहले 11 लाख रुपये लूटे, फिर युवक को कार में बंदकर जिंदा जला दिया
X
मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि राममेहर ने एक्सिस बैंक से पैसे निकाले थे और 1 लाख रुपये उनके पास पहले थे। वो हिसार से गांव डाटा आ रहे थे।

हिसार: हरियाणा के हिसार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पहले तो बदमाशों ने एक व्यापारी से 11 लाख रुपये लूट लिए और फिर उसे गाड़ी के अंदर बंदकर जिंदा जाल दिया।

उसके बाद वे वहां से भग निकले। जब तक लोग उसे बचाने के लिए पहुंचते, उससे पहले ही उसका शरीर जलकर एक नर कंकाल में बदल गया था।

उसने घटना से कुछ समय पहले ही फोन पर अपने घरवालों को ये बात भी बता दी थी कि कुछ लोग उसकी गाड़ी का पीछा कर रहे हैं। जब तक उसके घरवाले उसके पास पहुंचते तब तक उसकी डेथ हो चुकी थी।

इस बारे में सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि पुलिस को फोन पर जानकारी मिली कि थी बरवाला रोड पर एक व्यक्ति को कार में जिंदा जला दिया गया है।

Dead Body लाश की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक

बैंक से युवक ने निकाले थे 11 लाख रूपये

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो पता चला कि राममेहर नाम के युवक ने मंगलवार को बैंक से 11 लाख रुपए निकलवाए थे। वे हिसार से जब गांव डाटा आ रहे थे। महजत के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया और जबरन रोककर पैसे लूटने के बाद कार में आग लगा दी।

पुलिस ने ये भी बताया कि बदमाश बाइक पर सवार थे और एक बदमाश गाड़ी से पीछा कर रहा था। पुलिस ने शव के अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के प्रति ट्रंप लापरवाह, राष्ट्रपति के पोस्ट पर फेसबुक और ट्विटर ने लिया ऐक्शन

money रूपये की फोटो(सोशल मीडिया)

व्यापारी से 11 लाख लूटे और जिंदा जला दिया

मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि राममेहर ने एक्सिस बैंक से पैसे निकाले थे और 1 लाख रुपये उनके पास पहले थे। वो हिसार से गांव डाटा आ रहे थे। महजत के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया और उनके साथ लूटपाट करने के बाद गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। उसके अंदर उस वक्त युवक भी मौजूद था।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story