×

गुस्सैल दुल्हनियाँ का तांडव: गिफ़्ट पर भड़की ऐसा, रुक गई शादी और मचा हंगामा

दोस्त-यार-रिश्तेदार सभी झूम के मस्ती करते हैं, मजे करते हैं तभी तो शादी का असली मजा पता चलता है। लोग शादी में दूल्हा-दुल्हन के लिए तोहफे लेकर आते हैं। लेकिन आपको ये सुनकर बड़ी हैरानी होगी, कि शादी में मेहमानों द्वारा दिए गए तोहफों की वजह से जोड़े ने शादी ही तोड़ दी हो।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Jan 2021 2:04 PM GMT
गुस्सैल दुल्हनियाँ का तांडव: गिफ़्ट पर भड़की ऐसा, रुक गई शादी और मचा हंगामा
X
मन-मुताबिक गिफ्ट्स ने मिलने की वजह से सुसन की कजिन ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सुसन की शादी कैंसिल होने की जानकारी दी।

नई दिल्ली: शादी का अवसर हों, और दोस्त, रिश्तेदार, परिवार वाले न हो, बिल्कुल मजा किरकिरा हो जाता है। दोस्त-यार-रिश्तेदार सभी झूम के मस्ती करते हैं, मजे करते हैं तभी तो शादी का असली मजा पता चलता है। लोग शादी में दूल्हा-दुल्हन के लिए तोहफे लेकर आते हैं। लेकिन आपको ये सुनकर बड़ी हैरानी होगी, कि शादी में मेहमानों द्वारा दिए गए तोहफों की वजह से जोड़े ने शादी ही तोड़ दी हो। हां अचंभा तो हो रहा होगा, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है।

ये भी पढ़ें... शादीशुदा जिंदगी में हाइपरटेंशन का बुरा असर, जानें कैसे रखें खुद को सुरक्षित

सुसन ने अपनी शादी कैंसिल कर दी

अपने मन पसंद गिफ्ट न मिलने की वजह से कनाडा(Canada) की सुसन ने अपनी शादी कैंसिल कर दी है। मन-मुताबिक गिफ्ट्स ने मिलने की वजह से सुसन की कजिन ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सुसन की शादी कैंसिल होने की जानकारी दी। जिसके बाद देखते ही देखते ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो गई।

दरअसल सुसन (Susan) ने मेहमानों के सामने शादी में कैश (Cash) देने की डिमांड रखी थी। और सुसन अपनी शादी से 60 हजार डॉलर इकट्ठा कर उसी पैसे से अपनी शादी करना चाहती थी। पर मेहमानों ने सुसन के सारे अरमानों पर पानी फेर दिया और सुसन को अपना शादी कैंसिल करना पड़ी।

लेकिन सुसन का मंगेतर शादी न होने से बेहद दुखी है। इस पर उसका कहना है कि कुछ कारणों से उसकी और सुसन की शादी नहीं हो पाई है। इसके लिए उसने दोस्तों और रिश्तेदारों को जिम्मेदार ठहराया है।

shadi (फोटो- सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...Relationship Tips: शादी से पहले बना लें इन से दूरी, तभी रिश्ते में बढ़ेगी मजबूती

हमारी उम्र 14 साल थी

फिर सुसन (Susan) ने शादी कैंसिल होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल की बात लिखी है। सुसन ने लिखा- 'हम दोनों को साथ में काम करने के दौरान प्यार हो गया। उस समय हमारी उम्र 14 साल थी और फिर 18 साल की उम्र में हम सगाई के बंधन में बंध गए।

आगे सुसन ने लिखा कि 20 साल की उम्र में मैं मां बन गई और हमने जिंदगी साथ जीने का फैसला लिया। लेकिन शादी करने के लिए हमारे पास सिर्फ 15 हजार डॉलर थे। हमें अच्छी तरह से शादी करने के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी।

जिसके लिए हमने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कहा था कि हमारी शादी में गिफ्ट्स के बजाय कैश दें। पर दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऐसा नहीं किया। इस वजह से हमें शादी कैंसिल करना पड़ी है'।

ये भी पढ़ें...प्यार की हैरान करने वाली कहानी! इस महिला ने इंसान या जानवर से नहीं इससे की शादी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story