DSP की हुई मौत: कोरोना से थे संक्रमित, पूरा पुलिस महकमा सदमे में

छ्त्तीसगढ़ में इन्वेस्टिगेशन यूनिट फॉर क्राइम अगेंस्ट वुमन रायपुर के डीएसपी लक्ष्मण चौहान (DSP Lakshman Chouhan) की कोरोना के संपर्क में आने के बाद मौत हो गई है।

DSP Lakshman Chouhan

DSP की हुई मौत: कोरोना से थे संक्रमित, पूरा पुलिस महकमा सदमे में (फोटो- सोशल मीडिया)

रायपुर: देश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस की चपेट में आम से लेकर कई दिग्गज आ चुके हैं। वहीं कई लोगों ने महामारी के चलते अपनी जान भी गंवा दी है। इस बीच खबर है कि छ्त्तीसगढ़ में इन्वेस्टिगेशन यूनिट फॉर क्राइम अगेंस्ट वुमन रायपुर के डीएसपी लक्ष्मण चौहान (DSP Lakshman Chouhan) की कोरोना के संपर्क में आने के बाद मौत हो गई है। इस खबर से पूरा पुलिस महकमा सदमे में है।

बीते दिनों पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि बीते दिनों DSP लक्ष्मण चौहान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके इस तरह दुनिया को अविदा कह जाने से पुरे पुलिस महकमे को गहरा सदमा लगा है।

यह भी पढ़ें: ICU में भर्ती उपमुख्यमंत्री: हालात पहले से खराब घटा ऑक्सीजन लेवर, बिगड़ी तबीयत

Suresh Angadi Dies
केंद्रीय मंत्री की कोरोना से मौत (फोटो- सोशल मीडिया)

केंद्रीय मंत्री की कोरोना से मौत

इसके अलावा कल बुधवार शाम केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी ने भी कोरोना के चलते अपना दम तोड़ दिया। अंगड़ी का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। कुछ दिनों पहले ही उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान बुधवार शाम अचानक उनका निधन हो गया। 65 वर्षीय सुरेश अंगड़ी चार बार बेलगावी संसदीय क्षेत्र से सांसद रहे।

यह भी पढ़ें: ब्लास्ट से दहला गुजरात: लगातार 3 धमाकों से हिली धरती, ONGC प्लांट मे बड़ा हादसा

11 सितंबर को पाए गए थे कोरोना संक्रमित

केंद्रीय मंत्री ने 11 सितंबर को ट्वीट कर बताया था उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने ट्वीट में कहा था मेरा Covid19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टरों की सलाह से मैं ठीक हो रहा हूं। इसके साथ ही संपर्क में आए सभी लोगों और करीबियों से किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें: बिहार में शुरू हुआ पोस्टर वार, लालू परिवार के बाद अब नीतीश पर निशाना

छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर

बता दें कि छत्तीसगढ़ में भी कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में बीते 24 घंटे के अंदर कोविड-19 के दो हजार 434 नए मामले सामने आये हैं। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 93 हजार 351 हो चुकी है। जबकि इस दौरान सात लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई है।

राज्य में अब तक वायरस से संक्रमित होकर 728 लोगों की मौत हुई है। वहीं कल बुधवार को कोरोना से रिकवर होने के बाद 576 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है, इसके साथ ही कुल 56 हजार 773 मरीज इलाज के बाद रिकवर हो चुके हैं। अब तक राज्य में 35 हजार 850 मरीज उपचाराधीन हैं।

यह भी पढ़ें: नेपाल की हार: चीन ने दिया झटका, इस धोखे से बैकफुट पर ओली सरकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App