×

फंसे गहलोत समेत 102 विधायक, कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत, ये है आरोप...

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए बुरी खबर सामने आ रही है।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 6:20 PM GMT
फंसे गहलोत समेत 102 विधायक, कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत, ये है आरोप...
X

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से राजस्थान में सियासी घमासान के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल सीएम अशोक गहलोत सहित 102 विधायकों के खिलाफ अदालत में शिकायत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें: यूपी में जल्द लागू होगी होम क्वारंटाइन की व्यवस्था, अधिकारियों को एसओपी बनाने का निर्देश

इसलिए दर्ज हुई शिकायत

सीएम गहलोत एंड टीम पर ये शिकायत महामारी एक्ट के तहत दर्ज कराई गई है। ये शिकायत अदालत में वकील ओम प्रकाश की ओर से दी गई है। बता दें कि देश में इन दिनों कोरोना के चलते महामारी एक्ट लागू है। महामारी एक्ट कोई राज्य सरकार तब लागू कर सकती है, जब उसे लगे कि महामारी की रोकथाम के लिए ये जरूरी है। ऐसे में ये नियम लागू होने के बाद सरकारी आदेश को ना मानना अपराध है।

ये भी पढ़ें: मां-बेटी का काल बना सांप, हुई तड़प-तड़प कर मौत, छा गया मातम

बता दें की राजस्थान में सियासी घमासान मचने के बाद गहलोत टीम के विधायक जयपुर के एक होटल में रुके हुए हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि विधायक लगान फिल्म देख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये सभी विधायक तब से होटल में ठहरे हुए हैं जब से सीएम गहलोत ने मीडिया में 100 से ज्यादा विधायकों के समर्थन का दावा किया था।

ये भी पढ़ें: AIIMS में सबसे बड़ा ह्यूमन ट्रायल कल से, कोरोना वैक्सीन के करीब पहुंचा भारत

गौरतलब है कि इन दिनों राजस्थान की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस-बीजेपी के नेता एक दूसरे पर पलटवार करने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रदेश के मौजूदा हालात को कोरोना से जोड़ते हुए वैक्सीन तैयार करने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: मानसून और कोरोना कनेक्शन: वैज्ञानिकों का चौंकाने वाला दावा, बढ़ा देगी आपकी चिंता

Newstrack

Newstrack

Next Story