कोरोना मरीज ने अस्पताल में किया भांगड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि भी बढ़ा दी गयी। हर देश, हर व्यक्ति इससे लड़ने…

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि भी बढ़ा दी गयी। हर देश, हर व्यक्ति इससे लड़ने को अपने हिसाब से काम भी कर रहा है। फिर भी इससे संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। वहीं, पंजाब के जालंधर के एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति का पंजाबी गाने पर डांस करते वीडियो वायरल हुआ है। इस तरह में वह कोरोना से लड़ने का सबको हौसला दे रहा है। उस व्यक्ति का कहना है कि ऐसी घड़ी में भी पॉजिटिव सोच बहुत जरूरी है।

ये भी पढ़ें: जमात के नाम पर मुस्लिमों का उत्पीड़न: नौकरशाहों ने लिखी सीएम-राज्यपालों को चिट्ठी

आइसोलेशन वार्ड में पंजाबी गाने पर किया डांस

केवल उसी व्यक्ति का ही नहीं, बल्कि कई कोरोना पीड़ितों के वीडियो इस समय वायरल हो रहे हैं। जालंधर में कोरोना से इस हौसले के साथ पीड़ितों का लड़ना देख लोग जमकर वाहवाही कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक कोरोना का मरीज बैंड पर पंजाबी गाने पर भांगड़ा करता दिखाई दिया था। अब एक हरप्रीत नाम का कोरोना मरीज आइसोलेशन वार्ड में भांगड़ा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: आईएएस ने बनाए कम लागत वाले ये 5 उपकरण

मेयर का ओएसडी है मरीज

हरप्रीत को जालंधर मेयर जगदीश राजा का ओएसडी बताया गया। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना वार्ड में हरप्रीत ने अपना और अन्य मरीजों का तनाव दूर करने के लिए भांगड़ा का सहारा लिया। उन्होंने एक पंजाबी गाने पर भांगड़ा करके सबका मनोरंजन किया। उन्होंने सबको कहा कि वो हौसला न हारें, जिससे कोरोना पर जीत हासिल हो।

ये भी पढ़ें: इस यूनिवर्सिटी में शुरू हुई यूजी-पीजी एडमिशन प्रक्रिया

अब पूरा महकमा है आशंका के घेरे में

मेयर के करीबी रहे हरप्रीत के संपर्क में जो भी लोग आए, उनके सैंपल स्‍वास्‍थ्‍य विभाग द्वारा ले लिए गए हैं। ये लोग विधायक राजेंद्र बेरी के बड़े करीबी हैं। सेंट्रल विधानसभा हलका के विधायक राजेंद्र बेरी ने करोना टेस्ट के लिए गुरुवार को अपना सैंपल दिया था। विधायक से सभी संबंधित लोगों के भी सैंपल भेज दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: नए इनोवेशन करेंगे कोविड-19 से निपटने में मदद

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App