यूं छिप कर भाग रहे मरकज के संदिग्ध, दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके गए

खबर है कि मरकज के 8 संदिग्ध मलेशिया भागने की फिराक में थे, जिन्हें दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। सभी लोग स्पेशल फ्लाइट से मलेशिया जाने की फिराक में थे।

यूं छिप कर भाग रहे मरकज के संदिग्ध, दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके गए

यूं छिप कर भाग रहे मरकज के संदिग्ध, दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके गए

नई दिल्ली: दिल्ली के निजामुद्दीन में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना संक्रमितों के मिलने से पूरे देश में सनसनी मची हुई है। निजामुद्दीन में आयोजित हुए कार्यक्रम तबलीगी जमात के चलते देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है। मरकज के संदिग्धों को जगह-जगह क्वारनटीन किया गया है। इस बीच खबर है कि मरकज के 8 संदिग्ध मलेशिया भागने की फिराक में थे, जिन्हें दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रोक लिया गया।

एयरपोर्ट पर 8 संदिग्धों को इमिग्रेशन डिपार्टमेंट ने रोका

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 8 संदिग्धों को इमिग्रेशन डिपार्टमेंट द्वारा रोका गया। सभी लोग स्पेशल फ्लाइट से मलेशिया जाने की फिराक में थे। इन संदिग्धों के बारे में पता चला है कि सभी लोग दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में रह रहे थे और ये सभी मरकज में भी शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ेंं: आज बेहद जरूरी ये नौ बातें, दीप प्रज्जवलित करने से पहले आप भी जान लें इनको

मलेशिया के रहने वाले हैं सभी संदिग्ध

जिन संदिग्धों को एयरपोर्ट पर रोका गया है, वे सभी मलेशिया के रहने वाले हैं। पुलिस इन सभी 8 लोगों से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, आठों संदिग्धों को दिल्ली पुलिस और हेल्थ डिपार्टमेंट के हवाले किया जा सकता है। बता दें कि रिलीफ फ्लाइट के तौर पर मेलिंडो एयरवेज की एक फ्लाइट दिल्ली से मलेशिया जाने वाली थी। ये सभी संदिग्ध इसी फ्लाइट में जाने वाले थे।

यह भी पढ़ेंं: जारी हुई कोरोना लिस्ट: कहां कितनी मौत-कितने संक्रमित, देखें रिपोर्ट

हॉस्पिटल में मरकज में शामिल हुए 500 लोग

दिल्ली में तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए 500 लोग अभी हॉस्पिटल में हैं। वहीं 1,800 लोग क्वारनटीन में हैं। सभी लोगों का टेस्ट किया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि दिल्ली में कोरोना के मामलों में इजाफा हो सकता है। फिलहाल टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि दिल्ली में मरकज के चलते कोरोना का मामला कहां तक पहुंचा है।

दिल्ली में 445 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

बता दें कि दिल्ली में अब तक 445 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि दिल्ली में 6 लोगों की कोरोना के चलते मौत भी हो चुकी है। वहीं मरकज के चलते अभी और मामले बढ़ने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंं: इमरान की चेतावनी: पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, तो मच सकती है भारी तबाही

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App