तेलंगाना: 6 लोगों की कोरोना से मौत, इस कार्यक्रम में हुए थे शामिल, मचा हड़कंप

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच तेलंगाना सरकार ने कोरोना वायरस के कारण हुई नई मौतों का खुलासा किया है। तेलंगाना सरकार ने कोरोना वायरस के कारण हुई 6 मौतों की जानकारी दी है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच तेलंगाना सरकार ने कोरोना वायरस के कारण हुई नई मौतों का खुलासा किया है। तेलंगाना सरकार ने कोरोना वायरस के कारण हुई 6 मौतों की जानकारी दी है।

तेलंगाना सरकार ने सोमवार रात को कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन में जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए 6 लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार ने बताया कि सभी 6 लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। सभी 6 मृतक इसी महीने दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए कार्यक्रम में गए थे।

यह भी पढ़ें…कोरोना: पीएम केयर्स फंड में सबसे बड़ा दान, जानिए किसने दिये 1031 करोड़ रुपए

सरकार ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से इन 6 मौतों में से 2 की मौत गांधी अस्पताल में हुई। इसके अलावा बाकि लोगों में अपोलो अस्पताल में एक, ग्लोबल अस्पताल में एक, निजामाबाद में एक और गडवाल जिले में एक की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें…शिवराज सरकार का बड़ा कदम: करीब 8 लाख मजदूरों को दी ये सौगात

अब संबंधित जिलों के कलेक्टरों के नेतृत्व में विशेष टीमों ने ऐसे संदिग्धों की पहचान की है, जिनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की संभावना है और उन्हें अस्पतालों में ले जाया जा रहा है। साथ ही अस्पतालों में उनका टेस्ट भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…GIS मैपिंग रोकेगा कोरोना: BMC का बड़ा कदम, संक्रमण से बचाएंगे ऐसे

दिल्ली सरकार ने की कड़ी कार्रवाई

तो वहीं दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के सेंटर (मरकज) के मौलाना के खिलाफ केजरीवाल सरकार एफआईआर दर्ज कराएग। तबलीगी जमात के सेंटर से रविवार को दिल्ली के LNJP अस्पताल में 34 लोगों को जांच के लिए लाया गया और सभी कोरोना संक्रमण के संदिग्ध बताए जा रहे हैं। इसमें एक 64 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। वो तमिलनाडु का रहने वाला था। इसके बाद ये मामले तूल पकड़ा और अब दिल्ली सरकार कार्रवाई करने की तैयारी में है।