×

डिलीवरी बॉय से धर्म पूछा! फिर लौटा दिया Swiggy का खाना

हैदराबाद में स्विगी के डिलीवरी बॉय के मुस्लिम होने के कारण ग्राहक ने उससे खाना नहीं लिया, जिसके कारण व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है, इस मसले पर पुलिस इंस्पेक्टर पी. श्रीनिवास ने कहा कि स्विगी के कर्मचारी मुदस्सिर सुलेमान ने बुधवार को एक शिकायत की थी। इसके साथ ही उन्होंने बता कि एक कस्टमर ने ऑर्डर किया और फिर जब डिलीवरी बॉय मुस्लिम निकला तो उसने ऑर्डर लेने से मना कर दिया।

Harsh Pandey
Published on: 25 Oct 2019 9:37 AM GMT
डिलीवरी बॉय से धर्म पूछा! फिर लौटा दिया Swiggy का खाना
X

हैदराबाद: धर्म पूछ कर खाना लौटाने का एक और मामला सामने आया है, नया मामला हैदराबाद से है, जहां डिलीवरी बॉय से धर्म पूछ कर ग्राहक ने आर्डर लेने से इनकार कर दिया, इस बात से स्विगी ने काफी नाराजगी जाहिर की है।

यह है पूरा मामला...

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

हैदराबाद में स्विगी के डिलीवरी बॉय के मुस्लिम होने के कारण ग्राहक ने उससे खाना नहीं लिया, जिसके कारण व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है, इस मसले पर पुलिस इंस्पेक्टर पी. श्रीनिवास ने कहा कि स्विगी के कर्मचारी मुदस्सिर सुलेमान ने बुधवार को एक शिकायत की थी।

इसके साथ ही उन्होंने बता कि एक कस्टमर ने ऑर्डर किया और फिर जब डिलीवरी बॉय मुस्लिम निकला तो उसने ऑर्डर लेने से मना कर दिया।

डिलीवरी बॉय ने किया ये काम...

इसके बाद डिलीवरी बॉय ने यह मामला मुस्लिम संगठन मजलिस बचाओ तहरीक के अध्यक्ष अमजद उल्ला खान के सामने भी रखा है, जिन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले को पोस्ट किया।

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

अमजद उल्ला खान ने बताया...

मजलिस बचाओ तहरीक के अध्यक्ष अमजद उल्ला खान ने बताया कि उपभोक्ता ने चिकेन-65 का ऑर्डर दिया था और कहा था कि हिंदू डिलीवरी बॉय को भेजे, लेकिन स्विगी ने डिलीवरी पार्सल मुस्लिम लड़के के हाथ से भेज दिया, इसके बाद उपभोक्ता ने ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

स्विगी ने कहा...

स्विगी ने अपनी. बात रखते हुए कहा कि हमलोग हर धर्म व विचार का आदर करते हैं, कोई भी ऑर्डर किसी व्यक्ति की प्राथमिकता के आधार पर नहीं दिया जाता है। एक संगठन के तौर पर हमलोग अपने सहयोगियों और उपभोक्ताओं के बीच किसी आधार पर भेदभाव नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

इसके साथ ही स्विगी ने कहा कि हर ऑर्डर ऑटोमैटिक ढंग से डिलीवरी करने वाले के पास जाता है, यह उसकी लोकेशन पर निर्भर करता है, जिस व्यक्ति ने ऑर्डर किया था उससे अभी संपर्क नहीं हो पा रह है।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

आपको बताते चलें कि कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश में भी एक ऐसा मामला सामने आया था, लेकिन उस समय खाना पहुंचाने वाली कंपनी जोमैटो थी, जोमेटौ ने भी उस समय कहा था कि खाने का कोई धर्म नहीं होता।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story