अस्पताल में हाहाकार, 11 डॉक्टरों समेत 31 कर्मी कोरोना पॉजिटिव

देशभर में कोरोना का कहर जारी है। देश में 23452 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। और 723 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना के मरीजों की…

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना का कहर जारी है। देश में 23452 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। और 723 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना के मरीजों की सेवा में दिन-रात लगे डॉक्टर्स भी अब इसकी चपेट में आने लगे हैं। दरअसल, शुक्रवार को एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में 11 डॉक्टरों सहित 31 कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीज ने अस्पताल में किया भांगड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हॉस्पिटल के ही एक अधिकारी के मुताबिक, ‘बृहस्पतिवार तक सात डॉक्टर और सात अन्य कर्मियों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई थी और अब यह संख्या 31 हो गई है। बाद में चार और डॉक्टरों में वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।’ उन्होंने बताया कि कुछ डॉक्टर्स को LNJP अस्पताल, राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और कुछ को दिल्ली के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जबकि अन्य लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: सावधान: ATM से भी फैल रहा है कोरोना, कैश निकालते वक्त रखें इन बातों का ध्यान

राजधानी में नहीं थम रहा कोरोना की रफ्तार

बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना की रफ़्तार बढ़ती ही जा रही है। यहां संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। दिल्ली में 24 घंटों में कोरोना के 138 नए मामले सामने आए हैं। जिससे कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2514 हो गई है। वहीं तीन मरीजों की मौत के बात कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 53 पहुंच चुका है।

ये भी पढ़ें: CM योगी ने किया बड़ा एलान, UP में 30 जून तक कोई सामूहिक कार्यक्रम नहीं

बड़ा खुलासा: मौलाना साद ने करा लिया है कोरोना टेस्ट, ‘क्राइम ब्रांच को सब है पता’

मिनटों में खत्म होगा कोरोना! वैक्सीन-इलाज की जरुरत नहीं, मिला नया तरीका