बड़ा खुलासा: मौलाना साद ने करा लिया है कोरोना टेस्ट, ‘क्राइम ब्रांच को सब है पता’

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात का मुखिया मौलाना साद अभी तक फरार चल रहा है। मौलान साद की तलाश में पुलिस हाथ पैर इधर उधर मार रही है। मौलाना के खिलाफ खिलाफ क्राइम ब्रांच कईं बार छापा मार चुका है और हाल ही में उसे फार्म हाउस पर दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने छापा मरा था।

नई दिल्ली: दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात का मुखिया मौलाना साद अभी तक फरार चल रहा है। मौलान साद की तलाश में पुलिस हाथ पैर इधर उधर मार रही है। मौलाना के खिलाफ खिलाफ क्राइम ब्रांच कईं बार छापा मार चुका है और हाल ही में उसे फार्म हाउस पर दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने छापा मरा था। इसी बीच मौलान साद ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उसने ने एक समाचार चैनल से बातचीत की है और बताया कि सुरक्षा एजेसियों को जानकारी है कि वो कहां है।

मौलाना साद ने समाचार चैनल से बताया कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को जानकारी है कि मैं कहां हूं। उसने चैनल को बताया कि क्राइम ब्रांच मुझे दो बार नोटिस भी भेज चुका है और मैं उसका जवाब भी दिया है। मौलाना साद ने बताया कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मेरे बेटे की मौजूदगी में मेरे घर की भी तलाशी ली है।

यह भी पढ़ें…कोरोना मरीज ने अस्पताल में किया भांगड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

फरार चल रहे साद ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने मुझे कोरोना टेस्ट के लिए कहा था मैंने वो भी करा लिया है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है, जैसे ही रिपोर्ट आएगी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दे दूंगा। उसने कहा कि दिल्ली पुलिस जो कह रही है, मैं उन सब बातों का पालन कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें…जमात के नाम पर मुस्लिमों का उत्पीड़न: नौकरशाहों ने लिखी सीएम-राज्यपालों को चिट्ठी

मरकज में तबलीगियों के छिपाने को लेकर पूछे गए सवाल पर मौलाना साद ने कहा कि हमने लॉकडाउन के दौरान मरकज में किसी को इनवाइट नहीं किया था। उन्होंने कहा कि हमने अपने सारे प्रोग्राम 23 मार्च को यानी लॉकडाउन के पहले ही रद्द कर चुके थे। सभी जमाती लॉकडाउन के काफी पहले मरकज आ गए थे और वो कर्फ्यू व लॉकडाउन की वजह से अपने घर नहीं जा पाए थे।

यह भी पढ़ें…यूपी पुलिस पर हमला: नमाजियों ने बिगाड़ा जिले का माहौल, मौलवी समेत 23 गिरफ्तार

गौरतलब है कि पुलिस ने गुरुवार को तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना मोहम्मद साद के शामली के फार्म हाउस पर छापा मारा था। दूसरी तरफ पुलिस और ईडी को कुछ ऐसे दस्तावेज बरामद किए थे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App