×

बस में जले यात्री: चिल्लाते रहे तड़प-तड़प कर, मौत का तांडव जयपुर-दिल्ली हाइवे पर

शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया। यहां एक यात्री बस हाईटेंशन लाइन से टकराने से हादसाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा कि ये हादसा दिल्ली से जयपुर आते वक्त अचरोल में हुआ। हाईटेंशन लाइन से टकराने की वजह से बस में करंट दौड़ने लगा, फिर आग लग गई।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 11:19 AM GMT
बस में जले यात्री: चिल्लाते रहे तड़प-तड़प कर, मौत का तांडव जयपुर-दिल्ली हाइवे पर
X
शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया। यहां एक यात्री बस हाईटेंशन लाइन से टकराने से हादसाग्रस्त हो गई। ये हादसा दिल्ली से जयपुर आते वक्त अचरोल में हुआ।

जयपुर। दिल्ली-जयपुर हाई-वे पर आज यानी शुक्रवार को भीषण हादसा हो गया। यहां एक यात्री बस हाईटेंशन लाइन से टकराने से हादसाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा कि ये हादसा दिल्ली से जयपुर आते वक्त अचरोल में हुआ। हाईटेंशन लाइन से टकराने की वजह से बस में करंट दौड़ने लगा, फिर आग लग गई। हादसे में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 बस सवार यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। फिलहाल यात्रियों को तुरंत बस से बाहर निकाला गया है और उन्हें उपचार दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें... किसानों के साथ बड़ा हादसा: प्रदर्शन में पसरा मातम, एक किसान की मौत

यात्रियों में कोहराम

राजधानी जयपुर में ये हादसा अचरोल थाना क्षेत्र के आस-पास हुआ है। यहां दिल्ली से जयपुर आने वाली ये बस एक प्राइवेट ऑपरेटर की तरफ से संचालित की जा रही थी। लेकिन अचानक से बस में करंट दौड़ने के कारण अचरोल में स्टॉप के बाद बस को रिवर्स लेते समय लापरवाही बरती जाना बताया जा रहा है। क्योंकि रिवर्स लेते समय ही बस हाईटेंशन लाइन से टकरा गई और उसमें करंट दौड़ गया।

इस हादसे के बाद बस में से घंटे भर तक आग की लपटे निकली रही। यात्रियों को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कतों का सामना करते हुए बचाया है। उन्हें उपचार के लिए भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें...प्रतापगढ़ हादसा: CM योगी ने की मृतक के परिजनों को 2-2 लाख देने की घोषणा

आग की चपेट में आने से झुलसे

बस में अचानक से दौड़े करंट की वजह से यात्रियों में कोहराम मचा गया। इस भयानक हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि पांच यात्री बस में लगी आग की चपेट में आने से झुलस गये।

वहीं हादसे की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त शर्मा मौके पर पहुंचे। हादसे में घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचा दिया गया है। साथ ही बताया जा रहा है कि इनमें कुछ यात्री दिल्ली के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें...बड़ा विमान हादसा टला: पास जा पहुंचा रूस का फाइटर जेट, यात्रियों की हालत खराब

Newstrack

Newstrack

Next Story