×

सुबह में कार लेकर लड़कियों को छेड़ने निकलता था सब इंस्पेक्टर, ऐसे हुआ अरेस्ट

आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने 200 CCTV कैमरा खंगाले। दिल्ली में 286 बलेनो कार हैं, सभी कार की तलाशी ली गई। उनके मालिकों का ब्योरा तैयार किया गया। दिल्ली पुलिस के तकरीबन 200 पुलिसकर्मियों को जिसमें SHO, ACP शामिल थे। आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया गया। तब जाकर कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार आरोपी को अरेस्ट किया जा सका।

Newstrack
Published on: 26 Oct 2020 2:04 PM GMT
सुबह में कार लेकर लड़कियों को छेड़ने निकलता था सब इंस्पेक्टर, ऐसे हुआ अरेस्ट
X
दरअसल दिल्ली पुलिस ने ये कार्रवाई एक ही दिन में द्वारका में छेड़छाड़, लड़कियों का कार से पीछा करने और भद्दे कमेंट करने की 4 एफआईआर दर्ज होने के केस में की है।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीते कुछ दिनों से दिल्ली के अंदर छेड़छाड़, लड़कियों का कार से पीछा करने और भद्दे कमेंट करने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी।

जिसके बाद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बना रखी थी और जगह-जगह करीब 200 सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही थी। कई कार मालिकों से पूछताछ भी की गई थी। आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है।

पकड़ा गया आरोपी कोई और नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस का ही एक सब इंस्पेक्टर है। उसके बारें में ऐसी बातें भी पता चली हैं कि उसने कई और लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी लेकिन उन लोगों ने डर की वजह से एफआईआर दर्ज नहीं करवाई।

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

velno car सब इंस्पेक्टर की बलेनो कार(फोटो:सोशल मीडिया)

एक ही दिन दर्ज हुई चार एफआईआर

दरअसल दिल्ली पुलिस ने ये कार्रवाई एक ही दिन में द्वारका में छेड़छाड़, लड़कियों का कार से पीछा करने और भद्दे कमेंट करने की 4 एफआईआर दर्ज होने के केस में की है।

सब इंस्पेक्टर की हरकत से कुछ लड़कियां बुरी तरह डर गईं, तो कई मौके से भीड़ की तरफ बचने के लिए भागीं। उसकी वर्दी के खौफ की वजह से कोई भी उसके खिलाफ मुंह नहीं खोल रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर ग्रे कलर की बिना नम्बर की बलेनो कार से सुबह- सुबह छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देता था। अक्टूबर में एक के बाद एक सुबह 8 बजे से 9 बजे तक द्वारका इलाके में उसने कई जगह पर छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दिया था।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

SUB INSPECTOR छेड़खानी का आरोप लगने के बाद पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर(फोटो: सोशल मीडिया)

200 CCTV कैमरा खंगाले गये और 286 बलेनो कार मालिकों से हुई थी पूछताछ

कुछ महिलाओं और युवतियों ने हिम्मत करके उसके बारें में थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने 200 CCTV कैमरा खंगाले। दिल्ली में 286 बलेनो कार हैं, सभी कार की तलाशी ली गई उनके मालिकों का ब्योरा तैयार किया गया।

आरोपी को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने 200 CCTV कैमरा खंगाले। दिल्ली में 286 बलेनो कार हैं, सभी कार की तलाशी ली गई। उनके मालिकों का ब्योरा तैयार किया गया।

दिल्ली पुलिस के तकरीबन 200 पुलिसकर्मियों को जिसमें SHO, ACP शामिल थे। आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया गया। तब जाकर कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार आरोपी को अरेस्ट किया जा सका।

जब उससे पूछताछ की गई तो मालूम पड़ा कि वह दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर है। उसके खिलाफ अभी आगे भी जांच जारी है।

ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story