×

कांप उठी दिल्ली: गाड़ियों पर भरभराकर गिरी दीवार, बारिश के चलते हुआ ये हाल

आज सुबह से ही राजधानी में भारी बारिश हो रही है। सुबह से हो रही तेज बरसात की वजह से जगह-जगह पर जलभराव हो गया है, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Shreya
Published on: 19 Aug 2020 8:45 AM GMT
कांप उठी दिल्ली: गाड़ियों पर भरभराकर गिरी दीवार, बारिश के चलते हुआ ये हाल
X
A number of vehicles damaged

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज मौसम ने करवट ली। आज यानी बुधवार सुबह से ही बारिश का सिलसिला जारी है। इस बीच खबर है कि गाड़ियों पर दीवार गिर गई है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के साकेत क्षेत्र के जे ब्लॉक में दीवार के गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

बता दें कि आज सुबह से ही राजधानी में भारी बारिश हो रही है। सुबह से हो रही तेज बरसात की वजह से जगह-जगह पर जलभराव हो गया है, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Delhi Weather

तेज बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब

दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने से लोगों को राहत मिली है तो वहीं कई जगह तेज बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने अनुमान जताया है कि दिल्ली में आज यानी बुधवार को दिनभर भारी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें: गृहमंत्री का इस्तीफा: BJP नेता ने करी मांग, राउत ने कह दी ये बात

यहां पर कुछ घंटों में हो सकती है बारिश

अगले कुछ घंटों में पूरी दिल्ली, गाजियाबाद, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, मोदीनगर, हापुड़, गुरुग्राम, नूह, मथुरा, संभल, चंदौसी, बुलंदशहर, रेवाड़ी और आस-पास के इलाकों में बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें: सुशांत केस के 10 प्वाइंट: इससे समझे सुप्रीम कोर्ट का फैसला, दंग रह जाएंगे आप

Traffic Jam

ट्रैफिक पर भी बारिश का असर

वहीं बारिश का असर ट्रैफिक पर भी देखने को मिला। दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 अंडरपास, आईटीओ, मदर डेयरी अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड पर भारी बारिश के चलते हुए जलभराव से लोगों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां जलभराव के चलते लंबा जाम लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें: ब्याज होगा डबल: 31 से पहले निपटा लें बैंक का काम, नहीं तो पड़ेगा बहुत ही भारी

IndiGo ने ट्वीट कर यात्रियों से किया ये अनुरोध

राजधानी में हो रही तेज बारिश के चलते इंडिगो ने ट्वीट करने सभी यात्रियों से अनुरोध किया है कि दिल्ली में भारी बारिश के कारण देरी की जांच करें। इससे Unexpected ट्रैफिक भी हो सकता है, इसलिए एयरपोर्ट के लिए थोड़ी जल्दी निकलना उचित होगा।



यह भी पढ़ें: सुशांत डेथ केस की जांच CBI को सौंपे जाने पर सीएम नीतीश कुमार ने कही ये बड़ी बात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story