×

'भगवान' ट्रंप का भक्त है ये शख्स: रोज सुबह करता है दुग्धाभिषेक, अब मांगा वरदान 

भारत का एक ऐसा नागरिक है जो भक्त बन अपने फेवरेट लीडर की न केवल पूजा करता है बल्कि उनकी प्रतिमा का हर दिन जलाभिषेक भी करता है।

Shivani Awasthi
Published on: 19 Feb 2020 6:11 AM GMT
भगवान ट्रंप का भक्त है ये शख्स: रोज सुबह करता है दुग्धाभिषेक, अब मांगा वरदान 
X

नई दिल्ली: किसी नेता-अभिनेता के जबर फैन के बारें में तो सुनने को मिल ही जाता है, लेकिन अगर कोई फैन भक्त बन जाएँ और अपने फेवरेट व्यक्ति को वह भगवान की तरह पूजने लगे तो किसी को भी आश्चर्य होगा। भारत का एक ऐसा ही नागरिक है जो भक्त बन अपने फेवरेट लीडर की न केवल पूजा करता है बल्कि उनकी प्रतिमा का हर दिन जलाभिषेक भी करता है। हैरान करने वाली बात तो ये हैं कि यह भक्ति पीएम मोदी या किसी अन्य भारतीय नेता के प्रति नहीं है बल्कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के लिए हैं। जी हांत, लंगाना के कोन्ने के रहने वाले बुसा कृष्णा राष्ट्रपति ट्रंप (Bussa Krishna) के मूरीद हैं।

ट्रंप के भक्त हैं तेलंगाना के बुसा कृष्णा

तेलंगाना के एक शख्स ने खुद को डोनाल्ड ट्रंप का सुपर फैन बताया है। दरअसल, राज्य के कोन्ने के रहने वाले बुसा कृष्णा ट्रंप से इस कद्र प्रभावित हैं कि वह सुबह-शाम उनकी पूजा करते हैं। इस बारे में कृष्णा ने कहा, 'मैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर वैसे ही आस्था रखता हूं, जैसे मेरा परिवार भगवान शिव के प्रति आस्था रखता है।'

ये भी पढ़ें: ट्रंप का भारत को तगड़ा झटका! दौरे से पहले दिया ये बड़ा बयान

रोज करते हैं पूजा और ट्रंप की मूर्ति का जलाभिषेक:

कृष्णा ने अपने घर पर डोनाल्ड ट्रंप का 6 फीट ऊंचा स्टैच्यू बनवा रखा है। जिसका वह रोज दूध से अभिषेक भी करते हैं। जानकारी के मुताबिक, पिछले साल ट्रंप के जन्मदिन पर उन्होंने इस प्रतिमा का निर्माण करवाया था। वैसे उनकी भक्ति सिर्फ ट्रंप की प्रतिमा तक नहीं होती, उन्होने घर की दीवारों पर भी ट्रंप का नाम खुदा रखा है।

ट्रंप के प्रति आस्था की वजह:

भारत के एक शख्स की ट्रंप को लेकर इस तरह की भक्ति की वजह भी अजीब ही है। खुद कृष्णा ने ट्रंप के लिए प्रेम की वजह बताते हुए कहा, 'चार साल पहले ट्रंप मेरे सपने में आए थे, उसके बाद से मैं हर रोज उनकी पूजा करता हूं।' दरअसल, कृष्णा का मानना है कि ट्रंप के सपने में आने के बाद उनकी किस्मत बदल गयी।

ये भी पढ़ें: खत्म होगा शाहीन बाग प्रदर्शन! बातचीत के बाद आज होगा फैसला

उनका बिजनेस बढ़ियां चलने लगा। ऐसे में इसकी वजह उन्होंने ट्रंप को माना और धीरे-धीरे कृष्णा का ट्रंप के लिए प्यार आस्था और भक्ति में बदल गया और हाल ये हुआ कि भगवान की पूजा करने के बजाय उन्होंने ट्रंप की पूजा करना शुरू कर दी।

ट्रंप के भारत दौरे पर उनसे मिलने की जताई इच्छा

गौरतलब है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मलेनिया ट्रंप के साथ पहली बार भारत दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत में रहेंगे। ऐसे में बुसा कृष्णा उत्साहित हैं और ट्रंप से मिलना चाहते हैं। इसके लिए कृष्णा ने केंद्र सरकार से अनुरोध भी किया है।

ये भी पढ़ें: पुलवामा में तड़तड़ाई गोलियां: सेना ने इन खूंखार आतंकियों को उतारा मौत के घाट

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story