Rajgarh News: मोदी को बताया अपना खास बेटा, बोली- उसे दूंगी 25 बीघा जमीन, जानिए कौन है यह महिला, क्यों कही यह बात

Rajgarh News: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की एक बुजुर्ग महिला ने कहा कि पीएम मोदी मेरा सबसे खास बेटा है। वह मुझे पेंशन दे रहा है। मैं उससे एक बार मिलना चाहती हूं। मुझे पेंशन और अनाज मिल रहा है। मोदी के कारण मेरा पूरा परिवार चल रहा है।

Ashish Pandey
Published on: 26 Jun 2023 11:10 AM GMT
Rajgarh News: मोदी को बताया अपना खास बेटा, बोली- उसे दूंगी 25 बीघा जमीन, जानिए कौन है यह महिला, क्यों कही यह बात
X
बुजुर्ग महिला ने कहा कि पीएम मोदी मेरा सबसे खास बेटा है, उसे दूंगी 25 बीघा जमीन: Photo- Social Media

Rajgarh News: पीएम मोदी के चाहने वालों की कमी नहीं है। क्या देश क्या विदेश हर जगह प्रधानमंत्री के चाहने वाले हैं। कोई अपना बेटा कहता है तो कोई मसीहा तो कोई नायक। यहां हम बात कर रहे हैं एक बुजुर्ग महिला की जो पीएम मोदी को अपना खास बेटा कह रही हैं। मध्यप्रदेश के रायगढ़ जिले की 100 साल की इस बुजुर्ग महिला का कहना है कि वैसे तो मेरे 14 बेटे हैं, लेकिन मोदी भी मेरा लाल है। कहा, मैं मोदी को अपना बेटा इसलिए मानती हूं क्योंकि वह मुझे मुआवजा दे रहा है। हर महीने गेहूं देता है और पेंशन भी दे रहा है। यही नहीं महिला ने यहां तक कहा कि मैं अपनी 25 बीघा जमीन मोदी को दे दूंगी। मेरी इच्छा पीएम मोदी से मिलने की है।

मैंने टीवी पर मोदी को कई बार देखा है, मैं उनसे मिलना चाहती हूं-

महिला का कहना है कि मैंने टीवी पर पीएम मोदी को कई बार देखा है। मैं उससे मिलना चाहती हूं पर मुझे उनसे कौन मिलाएगा। महिला ने कहा कि मैं हर दिन मोदी के लंबी उम्र के लिए दुआ करती हूं। मेरे सभी बच्चों में मेरा बेटा मोदी सबसे स्पेशल है। वह बुजुर्गों को घर दे रहा है, खाने-पीने के लिए चीजें दे रहा है।

बोलीं-देना चाहती हूं आशीर्वाद

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के हरिपुरा जागीर गांव की रहने वाली महिला के परिजनों ने बताया कि महिला की उम्र करीब 100 साल है। महिला ने बताया कि उसने अपने घर की दीवार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो लगा रखी है। हर सुबह उठकर वह सबसे पहले पीएम मोदी की फोटो देखती है।

महिला का कहना है कि मेरी इच्छा है कि मैं एक बार मोदी के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दूं। महिला ने ये भी कहा, पीएम से मिलकर मैं उनसे यह भी कहना चाहती हूं कि वो मेरी पेंशन को थोड़ा और बढ़ा दें।

महिला का नाम मांगी बाई है। महिला ने कहा कि मेरे 12 बेटियां और 2 बेटे हैं। कहा, मोदी मेरे जितना काम आता है उतना 14 बच्चे नहीं आते हैं। मैं हर रोज सुबह उनकी फोटो देखती हूं। बोलीं, मोदी के कारण ही हमारा परिवार पल रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्यप्रदेश के दौरे पर आने वाले हैं। पीएम के दौरे को लेकर जहां एक ओर तैयारियां जोरों पर हैं तो वहीं इस महिला की चर्चा भी जोरों पर है। अब देखना यह होगा कि इस बुजुर्ग महिला की मोदी से मिलनी की इच्छा पूरी होती है या नहीं। महिला का कहना है कि वह पीएम मोदी से मिलकर उन्हें आशीर्वाद देना चाहती है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story