×

सेना से कांपे पाकिस्तानी: जवानों ने दो को उतारा मौत के घाट, लश्कर का कमांडर भी ढेर

श्रीनगर के रामबाग इलाके में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी को ढेर कर दिया है। इस आतंकी की पहचान सैफुल्लाह के तौर पर की गई है। जो CRPF हमले में भी शामिल था।

Shreya
Published on: 12 Oct 2020 9:45 AM GMT
सेना से कांपे पाकिस्तानी: जवानों ने दो को उतारा मौत के घाट, लश्कर का कमांडर भी ढेर
X
जवानों ने दो को उतारा मौत के घाट, पाकिस्तानी आतंकी भी ढेर

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) के रामबाग इलाके में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को एक और कामयाबी हाथ लगी है। खबर है कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम दे रही पुलिस और सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (Central Reserve Police Force- CRPF) की संयुक्त टीम ने एक पाकिस्तानी आतंकी को ढेर कर दिया है। इस आतंकी की पहचान सैफुल्लाह के तौर पर की गई है। बता दें कि इसका नाम CRPF हमले में भी सामने आया था।

पांच दिनों में सेना द्वारा चलाया गया चौथा सफल ऑपरेशन

मामले में जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि बीते पांच दिनों में सेना की ओर से चलाया गया यह चौथा सफल ऑपरेशन रहा। पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम ने दो आतंकियों को घेरकर मौत के घाट उतार दिया है। सेना ने इस एनकाउंटर में एक पाकिस्तानी आतंकी सैफुल्लाह को भी मार गिराया है, जिसका नाम CRPF हमले में भी सामने आया था।

यह भी पढ़ें: सेक्स समर्थक खुशबू ने झेला भगवा बिग्रेड का हमला, अब ओढ़ा भाजपा का केसरिया

ARMY (फोटो- सोशल मीडिया)

लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर था सैफुल्लाह

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि सैफुल्लाह लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर था और वह बडगाम, पुलवामा और नौगाम में हुए हमलों में शामिल था। बता दें कि आज यानी सोमवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों के बीच श्रीनगर (Srinagar) के रामबाग इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसके कुछ देर बाद ही पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम ने एक आतंकी को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले: मोदी सरकार ने दिया ये तोहफा, दिवाली से पहले हुआ ऐलान

सुबह से ही जारी था एनकाउंटर

बता दें कि सुरक्षाबलों ने सुबह से ही आतंकियों को इलाके में घेर रखा था। सुरक्षाबलों ने पहले ही इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई थी। जिसमें से एक को विदेशी और दूसरे को स्थानीय आतंकी बताया गया था। दोनों ही आतंकी को सेना ने ढेर कर दिया है। पाकिस्तानी आतंकी की पहचान सैफुल्लाह के रूप में की गई।

यह भी पढ़ें: हाथरस कांड: बस थोड़ी देर में होगी शुरू होगी सुनवाई, हाईकोर्ट में कड़ी सुरक्षा

यूपी में बंपर नौकरियां: 31 हजार 661 पदों पर भर्ती प्रक्रियां पूरी, जल्द होगी नियुक्ति

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story