×

कश्मीर में बरसी गोलियां! सेना और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, 2 हुए ढ़ेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में रविवार की सुबह सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल में घेराबंदी करके तीन आतंकियों को घेर लिया है।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Jan 2020 4:09 AM GMT
कश्मीर में बरसी गोलियां! सेना और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, 2 हुए ढ़ेर
X

दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में रविवार की सुबह सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस दौरान भारतीय सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल में घेराबंदी करके तीन आतंकियों को घेर लिया, जिसमें से दो को सुरक्षाकर्मियों ने ढेर कर दिया।

खबर, जम्मू कश्मीर से है, जहां पुलवामा जिले के त्राल में रविवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है। बताया जा रहा है कि त्राल में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद सेना ने उनके खिलाफ कार्रवाई कर दी। इसमें दो आतंकियों को मार गिराया गया। वहीं एक की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। जम्मू-कश्मीर में एक DSP की कार से दो खूंखार आतंकवादियों के पकड़े जाने के ठीक एक दिन बाद यानी रविवार को सुबह ही त्राल में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन में तीन आतंकियों को घेरा:

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इन दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

बता दे कि दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। बता दें कि पिछले दिनों पुलवामा में ही सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था।

जानकारी के मुताबिक पुलवामा के त्राल में छिपे हुए आतंकियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना पर फायरिंग की। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस और सेना की संयुक्त टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटी हैं।

ये भी पढ़ें: फिर दहला पाकिस्तान: मस्जिद के बाद अब यहां हुआ बड़ा धमाका, मचा हड़कंप

डीएसपी समेत तीन आतंकियों की गिरफ्तारी:

गौरतलब है कि बीते दिन जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था। पकड़े गए आतंकियों के साथ कार में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी भी मौजूद थे। सुरक्षाबलों ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि डीएसपी राष्ट्रपति पुलिस मेडल विजेता है।

जानकारी के मुताबिक, डीएसपी आतंकियों को घाटी से बाहर निकालने में मदद कर रहा था। बताया जा रहा है कि डीएसपी की मदद से आतंकी दिल्ली आने वाले थे। उधर, डीएसपी के घर पर छापेमारी के दौरान 5 ग्रेनेड और 3 एके-47 बरामद हुई हैं।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story