×

कांप उठे सभी: पुलिस पर चढ़ा दी कार, फिर किया ये काम

जालंधर में शनिवार को सुबह 8 बजे मिल्क बार चौक में कार सवार युवक रुकने का इशारा करने पर एएसआइ मुल्ख राज को अपनी कार के बोनट पर लगभग 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

Vidushi Mishra
Published on: 2 May 2020 7:07 AM GMT
कांप उठे सभी: पुलिस पर चढ़ा दी कार, फिर किया ये काम
X
कांप उठे सभी: पुलिस पर चढ़ा दी कार, फिर किया ये काम

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते पटिलाया में कुछ दिन पहले रविवार को निहंग सिख हमले में एएसआई हरजीत सिंह का कलाई से हाथ काटे जाने की हिंसक घटना हुई थी, लेकिन अब जालंधर से एएसआई पर जानलेवा हमले की खबर आ रही है। जालंधर में शनिवार को सुबह 8 बजे मिल्क बार चौक में कार सवार युवक रुकने का इशारा करने पर एएसआइ मुल्ख राज को अपनी कार के बोनट पर लगभग 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। खैरियत की बात तो ये रही कि पुलिसकर्मी को ज्यादा चोट नहीं लगी। हालांकि इस युवक को पुलिस ने थोड़ी दूरी पर जाकर पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें...इस बैंक के लाखों ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, RBI ने रद्द किए लाइसेंस

कार से एएसआई को घसीटटे ले गया

सूत्रों से मिली जानकारी मिल्क बार चौक पर नाके पर खड़े मुलाजिमों ने कार को रोकने को बोला तो युवक ने वहां तैनात थाने के एएसआई मुल्ख राज पर कार चढ़ाने की कोशिश की। एएसआइ को बिगड़ैल युवक काफी दूर तक बोनेट पर घसीटता ले गया।

इसी के चलते मौका पाकर एडिशनल एसएचओ गुरदेव सिंह ने पीछा करके युवक को अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर काबू कर लिया। फिर, पुलिस उसे गिरफ्तार करके थाना ले गई।

ये भी पढ़ें...खून के थक्के जमाकर फेफड़ों को ब्लॉक कर देता है कोरोना, नए अध्ययन में हुआ खुलासा

खुद को बचाने के लिए ऐसा बोल रहा

वहीं एएसआइ पर कार चढ़ने वाले युवक की उम्र 19 साल बताई जा रही है। साथ ही लड़का खुद को नाबालिग बता रहा है। कहा जा रहा है कि वो खुद को बचाने के लिए ऐसा बोल रहा है।

हालांकि पुलिस उसे हिरासत में लेकर बयान दर्ज कर रही है। थाने के एसएचओ सुरजीत सिंह का कहना है कि आरोपित लड़का घर से बाहर क्यों आया था और उसने नाके पर रोके जाने के बावजूद गाड़ी क्यों भगाई, इसके बारे में जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन में इस खूबसूरत एक्ट्रेस से हो गई ये बड़ी गलती, अब पड़ रहा पछताना

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story