सांसद की पत्नी ने बोला- रेप ऐसी चीज….. अब उनके साथ हुआ ऐसा

अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि ‘किस्मत रेप की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए’। उनके इस पोस्ट पर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट पर माफी मांगी है। बता दें कि मंगलवार सुबह अन्ना लिंडा ईडन ने ईडन ने फेसबुक पर

कोच्चि: भारत में अभी-अभी दो बड़े राज्यों में चुनाव बीता है, जिसमें राजनेताओं में हल्ला बोल जारी रहा। चुनाव के मैदान में नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी रहा।

खबर यह है कि अब कांग्रेस नेता की पत्नी अपने बयान के कारण विवादों में आ गई है। दरअसल, केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना का एक सोशल मीडिया पोस्ट इस समय वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-  अजगर और BJP नेता: गाड़ी में था बैठा, जाने फिर क्या हुआ…

फेसबुक पोस्ट में लिखा ये…

अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि ‘किस्मत रेप की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए’। उनके इस पोस्ट पर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट पर माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें- रामलीला को चाइल्ड पोर्न बोल फंसे एक्टर, जानें कहां मचा घमासान

बता दें कि मंगलवार सुबह अन्ना लिंडा ईडन ने ईडन ने फेसबुक पर वीडियो डालते हुए ये पोस्ट लिखा, उन्होंने एक वीडियो डाला और साथ ही साथ अपने पति और कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की फोटो डाली।

उन्होंने इन्हीं के साथ कैप्शन में लिखा कि किस्मत रेप की तरह है, अगर उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए’।

फेसबुक पोस्ट पर बवाल…

कांग्रेस सांसद की पत्नी के द्वारा लिखे गए इस फेसबुक पोस्ट पर काफी बवाल हो रहा है, बताया जा रहा है कि लोगों ने इस पोस्ट की आलोचना की, इसपर बढ़ते बवाल को देखते हुए अन्ना ने अपना पोस्ट हटा लिया और माफी भी मांग ली।

यह भी पढ़ें-  ये दिग्गज अभिनेता! मरने से पहले कहा था ऐसा, सुन कर दंग रह जाएंगे

केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद…

आपको बता दें कि हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं, इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी से ही विधायक भी रह चुके हैं, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया था।

इसके बाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने इसबार सिर्फ केरल राज्य में ही बेहतर प्रदर्शन किया था।

लगातार देती रहीं है बयान…

इससे पहले 2013 में पूर्व सीबीआई डायरेक्टर रंजीत सिन्हा के द्वारा भी इसी तरह का बयान दिया गया था, तब उन्होंने कहा था कि अगर आप रेप को रोक नहीं सकते हो, तो उसका आनंद लेते हो’।

बताते चलें कि उन्होंने ये बयान सट्टेबाजी के मसले पर उदाहरण देते हुए कहा था, हालांकि बाद में उन्होंने इस बयान पर खेद भी जताया था।