×

गणतंत्र दिवस पर किसानों का बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड #दिल्ली_पुलिस_लठ_बजाओ

लाल किले की प्राचीर पर तिरंगे झंडे की जगह किसानों ने अपना झंडा फहराया। लाल किले पर दूसरा झंडा फहराना देश ही नहीं बल्कि हर भारतीय का अपमान है। किसानों की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

Dharmendra kumar
Published on: 26 Jan 2021 4:34 PM GMT
गणतंत्र दिवस पर किसानों का बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड #दिल्ली_पुलिस_लठ_बजाओ
X
केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आन्दोलन बीते 63 दिनों से जारी है और किसान लगातार तीनों कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं।

नई दिल्ली: कृषि कानून के खिलाफ किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकाली। 26 जनवरी के दिन हर भारतीय गर्व करता है, लेकिन इस दिन राष्ट्रीय राजधानी में किसानों के ट्रैक्टर रैली की आड़ में जमकर उपद्रव हुआ जिससे देश शर्मसार हो गया है।

लाल किले की प्राचीर पर तिरंगे झंडे की जगह किसानों ने अपना झंडा फहराया। लाल किले पर दूसरा झंडा फहराना देश ही नहीं बल्कि हर भारतीय का अपमान है। किसानों की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। ट्विटर पर ट्रेड हो रहा है #दिल्ली_पुलिस_लठ_बजाओ' ट्रेंड हो रहा है।

ट्विटर पर लोग #दिल्ली_पुलिस_लठ_बजाओ... टैग के साथ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें पुलिस का एक जवान नीचे गिरा हुआ है और किसान उसे घसीटते हुए पीट रहे हैं। यूजर ने फोटो पर लिखा है संविधान की कीमत कुछ यूं चुका रहा है, जमीन पर पड़ा हूं लाठिया खा रहा हूं।



ये भी पढ़ें...गणतंत्र दिवस: यूपी की झांकी में दिखा राम मंदिर, बनी परेड का केंद्र, सबको था इंतज़ार

हिन्दू एकता निर्माण संघ ने लिखा है कि गृहमंत्री जी अगर दिल्ली पुलिस की एक भी जवान को, कुछ भी हुआ तो उसकी जिम्मेदारी आप की होगी ।



मुकुल मित्तल नामक के यूजर ने लिखा कि क्या वे वास्तव में किसान हैं? क्या अभी भी कोई इनका समर्थन करेगा? # खालिस्तानी आतंकवादियों।



ये भी पढ़ें...उपद्रव से किसान आंदोलन को झटका, गणतंत्र दिवस पर हुई घटना से बढ़ी नाराजगी

एक यूजर ने लिखा है कि कोई अपने देश के झंडे के साथ ऐसा कभी नहीं कर सकता है। किसानों में खलिस्तानी आतंकी छिपे हुए हैं।



एक यूजर ने लिखा पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। लिखा है कि दिलजीत दोसांझ आज तो आपको गर्व हो रहा होगा।



ये भी पढ़ें...दिल्ली में ट्रैक्टर परेड हिंसा: हरियाणा में हाई अलर्ट, ट्रेन छूटने पर पैसा वापस करेगा रेलवे

सोहा पटेल नामक की यूजर ने लिखा ति क्या ऐसे होते हैं अन्नदाता, योगेंद्र यादव, राकेश टिकैत आपको बधई, यह क्या हो रहा है' #दिल्ली_पुलिस_लठ_बजाओ।





दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story