×

कांपा पोस्टमार्टम हाउस: शव देख सभी के खड़े हो गए रोंगटे, पिता बना बच्चे का कातिल

एक मासूम बच्चे का शव सामने आने के बाद पोस्टमार्टम कर्मचारी के हाथ बुरी तरह कांपने लगे। उसने कहा कि ऐसा दूसरी बार है जब किसी का पोस्टमार्टम करते वक्त मेरे हाथ कांपने लगे।

Shreya
Published on: 25 Dec 2020 11:32 AM GMT
कांपा पोस्टमार्टम हाउस: शव देख सभी के खड़े हो गए रोंगटे, पिता बना बच्चे का कातिल
X
पोस्टमार्टम के वक्त कांपे कर्मचारी के हाथ

नई दिल्ली: एक पोस्टमार्टम कर्मचारी के हाथ उस वक्त बुरी तरह कांपने लगे, जब उसके सामने तीन साल के मासूम का शव आया। इस मासूम की उसके ही पिता ने हत्या कर दी। अपने बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन वो बच गया। फिलहाल वो पुलिस की गिरफ्त में है।

आपसी विवाद के चलते पिता ने की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, पति पत्नी के आपसी विवाद में पिता ने अपने तीन साल के बेटे को फांसी पर लटकाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपनी पहली पत्नी और ससुराल को बताया कि उसने आकाश की हत्या कर दी है। फिर आरोपी ने अपने द्वारा अंजाम दिए गए वारदात की पूरी कहानी पुलिस कंट्रोल रूम 100 को फोन करके बताई।

यह भी पढ़ें: 51 बार कांपी धरती: सबसे ज्यादा खतरा दिल्ली वालों को, ये भयानक भूकंप के संकेत

POSTMORTEM (सांकेतिक फोटो)

आरोपी ने खुद को किया आत्मसमर्पण

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पहले अपने बेटे को फांसी पर लटका दिया और खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उसकी रस्सी टूट गई और वह नीचे गिर गया। आरोपी ने कहा कि रस्सी टूट जाने के बाद उसकी दोबारा आत्महत्या करने की हिम्मत नहीं हुई। आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

यह भी पढ़ें: बेकाबू हुए किसान, रोकने के चक्कर में BJP के दर्जनों नेताओं ने खाई पुलिस की लाठियां

पोस्टमार्टम कर्मचारी के बुरी तरह कांपने लगे हाथ

आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया और उसे पुलिस थाने लेती गई। वहीं बच्चे के पोस्टमार्टम कर्मचारी ने कहा कि उसके जिंदगी में यह ऐसा दूसरा पोस्टमार्टम था, जिसमें उसके हाथ कांपने लगे थे। इससे पहले जब कर्मचारी ने अपनी पहली बॉडी ऑफ ड्यूटी की थी, उस दौरान उसके हाथ बुरी तरह कांपे थे।

बार-बार कचोट रहा था दिल

कर्मचारी का कहना है कि उसने सैकड़ों शवों का पोस्टमार्टम किया है, लेकिन उसे जरा भी फर्क नहीं पड़ा। लेकिन जब मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए आया तो उसके हाथ पहली बार से कई गुना ज्यादा कांप रहे थे। यहां तक उसके शव पर किसी भी औजार को लगाने में दिल बार बार कचोट रहा था।

यह भी पढ़ें: सेना की खूंखार कमान: कांप रहा इससे पाकिस्तान और चीन, करेगी दोनों का खात्मा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story