शोक में डूबा परिवार, इस फिल्म निर्देशक की करीबी की कोरोना से डेथ

पूरी दुनिया इस समय वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौर से गुजर रही है। कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म निर्देशक की बुआ का कोरोना वायरस से रविवार को निधन हो गया।

Ashiki
Published on: 20 April 2020 5:50 AM GMT
शोक में डूबा परिवार, इस फिल्म निर्देशक की करीबी की कोरोना से डेथ
X

नई दिल्ली: पूरी दुनिया इस समय वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौर से गुजर रही है। कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच खबर आ रही है कि फिल्म निर्देशक गुरिंदर चड्ढा की बुआ का कोरोना वायरस से रविवार को निधन हो गया। गुरिंदर चड्ढा ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन 2: आज से इन्हें मिली कामकाज की छूट, ये सुविधा अब भी रहेंगी बंद

गुरिंदर चड्ढा ने बताया कि उनके आखिरी समय में उनके परिवार का कोई सदस्य वहां नहीं था। वीडियो कॉल के जरिए उनके बच्चों ने प्रार्थना की थी। उन्होंने ने इंग्लैंड के अस्पताल और मेडिकल स्टाफ का भी शुक्रिया कहा। गुरिंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि 'आज हमने प्यारी बुआजी को कोविड 19 की जटिलताओं की वजह से अलविदा कह दिया।'

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में साधुओं की हत्या पर गरमाया माहौल, हिरासत में 101 आरोपी, सरकार ने…

गुरिंदर चड्ढा ने लिखा, 'वह मेरे डैड की सबसे छोटी बहन थीं। हमारे लिए दुख की बात है कि उनके आखिरी पलों में उनके साथ परिवार का कोई भी सदस्य वहां नहीं हो सकता था। अस्पताल की दो नर्सें उनके साथ थीं जिन्होंने सिखों से जुड़ी प्रार्थनाएं की जिससे उनकी आत्मा को शांति मिले।' बता दें कि गुरिंदर चड्ढा भारतीय मूल की इंग्लिश फिल्म निर्देशक हैं। गुरिंदर की ज्यादातर फिल्में इंग्लैंड में रह रहे भारतीयों पर आधारित होती हैं।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में साधुओं की हत्या पर गरमाया माहौल, हिरासत में 101 आरोपी, सरकार ने…

लाॅकडाउन: पुलिस ने बेटे को रोका तो बौखलाए TRS के सांसद, वीडियो वायरल

दिल्लीः कंटेनमेंट जोन में लोग कर रहे अजीबोगरीब मांग, अधिकारी हुए परेशान

Ashiki

Ashiki

Next Story