×

लाॅकडाउन: पुलिस ने बेटे को रोका तो बौखलाए TRS के सांसद, वीडियो वायरल

तेलंगाना पुलिसकर्मी ने जब तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक सांसद के बेटे को कार में सायरन का इस्तेमाल करने से रोका तो राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी के सांसद पुलिसकर्मियों से कथित तौर पर बहस करने लगे।

Shreya
Published on: 20 April 2020 4:40 AM GMT
लाॅकडाउन: पुलिस ने बेटे को रोका तो बौखलाए TRS के सांसद, वीडियो वायरल
X
लाॅकडाउन: पुलिस ने बेटे को रोका तो बौखलाए TRS के सांसद, वीडियो वायरल

हैदराबाद: कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन (Lockdown) में तेलंगाना पुलिसकर्मी ने जब तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक सांसद के बेटे को कार में सायरन का इस्तेमाल करने से रोका तो राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी के सांसद पुलिसकर्मियों से कथित तौर पर बहस करने लगे। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस के मुताबिक, यह मामला करीब तीन दिन पुराना है और इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्लीः कंटेनमेंट जोन में लोग कर रहे अजीबोगरीब मांग, अधिकारी हुए परेशान

पुलिसकर्मी से बहस करते सांसद की वीडियो हुई वायरल

स्थानीय चैनलों पर जो वीडियो प्रसारित की जा रही है, उस वीडियो में सादे कपड़ों में नगरकुरनूल लोकसभा सीट से सांसद पी रामुलु पहाड़ीशरीफ कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी से बहत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो वाहन रोके जाने पर आपत्ति दर्ज करा रहे हैं।

वहीं पुलिसकर्मी सांसद पी रामुलु पहाड़ीशरीफ को यह समझा रहे हैं कि वह उनके बेटे से केवल इतना कह रहे हैं कि लॉकडाउन के दौरान सायरन का इस्तेमाल क्यों कर रहे हो?

यह भी पढ़ें: आतंकियों का हमला: एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, दूसरे का अपहरण

तेलंगाना में 7 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन की अवधि

गौरतलब है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में लॉकडाउन की अवधि 3 अवधि से बढ़ाकर 7 मई तक कर दी है। राज्य के लोगों से कड़ाई के साथ 7 मई तक लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा गया है। राज्य मंत्रिमण्डल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राज्य में लॉकडाउन को सख्ती के साथ लागू किया जाएगा। वहीं जहां 20 अप्रैल से कुछ जरुरी सेवाओं को कामकाज की छूट मिली है तो वहीं तेलंगाना में फूड डिलवरी एप के संचालन की अनुमति नहीं होगी।

अब तक 858 लोग कोरोना से संक्रमित

बता दें कि तेलंगाना में अब तक 858 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 21 लोगों की इस जानलेवा वायरस से जान जा चुकी है। राज्य में सबसे ज्यादा मामले हैदराबाद से सामने आए हैं। अकेले हैदराबाद में कोरोना मरीजों की संख्या 486 से ऊपर है। जबकि राज्य में 186 मरीज रिकवर हो कर अपने घरों को लौट चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग: जेल में बंद कैदियों ने पेश की मिसाल, राहत कोष में दी बड़ी रकम

भारत में कोरोना वायरस के हालात

वहीं अगर भारत की बात की जाए तो संक्रमितों की संख्या 16 हजार के पार पहुंच चुकी है। अब तक 16116 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 519 लोगों की मौत हुई है। वहीं इस बीच राहत की बात ये है कि इस बीमारी से 2302 लोग ठीक होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन 2: आज से इन्हें मिली कामकाज की छूट, ये सुविधा अब भी रहेंगी बंद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story