एक ही परिवार के चार सदस्यों ने लगाई खुद को आग, खौफनाक मंजर देख कांप उठे लोग

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पंजाब समेत कई अन्य राज्यों में कुछ समय के लिए लॉकडाउन लागू किया गया था। इसका सीधे-सीधे असर काम-काज वाले लोगों पर पड़ा था। सबसे ज्यादा मजदूर वर्ग इससे प्रभावित हुआ था। तमाम नौकरी पेशा लोगों को भी अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा था।

Fire

आग की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

 फरीदकोट: आज की बड़ी खबर पंजाब के फरीदकोट जिले से आ रही है। यहां गांव कलेर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकुशी कर ली।

मृतक राजस्थान के जिला सीकर का रहने था। उसका नाम धर्मपाल(40) है। वह पिछले 10 साल से गांव कलेर में अपनी पत्नी सीमा(36), बेटी मोनिका(15) व बेटे हतीष कुमार(10) के साथ रह रहा था। धर्मपाल यहां के ढुडी रोड पर एक ईंट भठ्ठे पर मुंशी का काम करता था।

पुलिस को शुरूआती जांच में एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पूरी वजह बताई गई है। पत्र में लॉकडाउन का जिक्र करते हुए ईंट भठ्ठे के कारोबार से जुड़े शंटी नामक व्यक्ति को इस आत्महत्या के पीछे जिम्मेदार ठहराया गया है।

Dead Body

यह भी पढ़ें: भागे आतंकी: घाटी में ताबड़तोड़ गोलीबारी जारी, एक की मौत, दहशतगर्दों में सेना का डर

लॉकडाउन की वजह से धंधा पूरी तरह से हो गया था चौपट

पुलिस अब इसके आधार पर मामले की जांच कर रही है। गांव कलेर के लोगों ने बताया कि यह परिवार पिछले कई सालों से ही यही पर रहता है और लॉकडाउन के कारण इस परिवार का बिजनेस बुरी तरह से प्रभावित हो गया था।

पड़ोसियों ने आज सुबह देखा कि उनके घर के अंदर से धुंआ निकल रहा था और अंदर एकदम से सन्नाटा पसरा हुआ था। उसके बाद तुरंत भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें: झमाझम बारिश से भीगेंगे ये राज्य: IMD का अलर्ट जारी, दिल्ली में रहेगा ऐसा मौसम

House Door
घर के दरवाजे की फोटो(सोशल मीडिया)

घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का मंजर देख कांप उठे लोग

लोगों ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि पूरा परिवार आग में झुलस चुका है। इस बात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। थोड़ी ही देर बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और जांच शुरू कर दी गई ।

आस पड़ोस के लोगों से भी पुलिस अब पूछताछ कर रही है और इस केस से जुड़े सबूत इकट्ठा कर रही है।

डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और जो भी बातें सामने आएंगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मौतों से दहला यूपी: हुआ भीषण सड़क हादसा, बिछीं कई लाशें, 24 घायल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App