×

स्वास्थ्य मंत्री का कारनामा: खुलेआम उड़ाई गाइडलाइन की धज्जियां, इन्हें नहीं कोई डर

 कोरोना के बढ़ते संक्रमण से देश के ऊपर खतरा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु ने एक बार फिर कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स की खुलेआम धज्जियां उड़ाई हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Jun 2020 10:19 AM GMT
स्वास्थ्य मंत्री का कारनामा: खुलेआम उड़ाई गाइडलाइन की धज्जियां, इन्हें नहीं कोई डर
X

बेंगलुरु। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से देश के ऊपर खतरा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु ने एक बार फिर कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स की खुलेआम धज्जियां उड़ाई हैं। जिसकी वजह से वे सुर्खियों में छाए हुए हैं। असल में उन्हें हाल ही में राजनेता पीटी परमेश्वर नाइक के बेटे देवंगेरे की शादी में जाते हुए देखा गया। लेकिन इस समय कोरोना काल में जब भीड़-भाड़ से बचने के लिए लोगों को लगातार सलाह दी जा रही है तो ऐसे में शादी समारोह में शामिल होना मानों खतरे को न्यौता देना है।

ये भी पढ़ें... खतरनाक सड़क तैयार: भारत में बना दुनिया का सबसे भयानक रास्ता, क्या आप जाएंगे

समर्थकों का भारी भीड़

और तो और शामिल हुए तो हुए लेकिन उससे भी सबसे ज्यादा चिंताजनक यह था कि स्वास्थ मंत्री बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन किए बिना दिखाई दिए।

मंत्री श्रीरामुलु इससे पहले दो जून को भी महामारी से बचने के लिए जारी सरकारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए थे। एक खुले ट्रक में सवार मंत्री के पीछे उनके समर्थकों का भारी भीड़ थी।

इसके साथ ही वायरल हुए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि भीड़ किस तरह से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों की धज्जियां उड़ाते हुए अपने नेता की रैली में शामिल हुई थी।

ये भी पढ़ें...सुशांत का होगा टेस्ट: अंतिम संस्कार से पहले ये जरूरी, खुलेंगे मौत के कई राज

स्वास्थ्य मंत्री पहले भी उड़ा चुके हैं मानकों की धज्जियां

वहीं लॉकडाउन के चलते इससे पहले स्वास्थ मंत्री श्रीरामुलु ने एक धार्मिक समारोह के दौरान विशाल रैली का आयोजन किया था। इस विशाल रैली में चित्रदुर्गा में स्थित परशुरामपुरा में एक खुले ट्रक मे उन्हें स्थानीय विधायक थिप्पा रेड्डी के साथ देखा गया था। इस ट्रक के पीछे उनके समर्थकों का भारी भीड़ थी।

इसके साथ ही ट्रक के साथ नीचे चल रहे लोग फूलों की बारिश करते दिखाई दिए थे। इनके न तो खुद के लिए महामारी का डर है और न ही अपनी जनता के लिए।

ये भी पढ़ें...यूपी में हैवानियत: दरिंदा बना मकान-मालिक, कई दिनों तक करता रहा पापी काम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story