×

इस सीरियल किलर के बारें में जानकर दंग रह जाएंगे आप, लगातार 3 रात में 3 कत्ल

गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना इलाके में 24 नवंबर को पुलिस को एक लाश मिली थी। उसके बाद 25 नवंबर की शाम दिल्ली-जयपुर हाईवे के किनारे गांव झाड़सा के नजदीक पार्क से एक शव बरामद हुआ था।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 9:51 AM GMT
इस सीरियल किलर के बारें में जानकर दंग रह जाएंगे आप, लगातार 3 रात में 3 कत्ल
X
पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के ग्रेनो में धर्म परिवर्तन कराने जा रही तीन महिलाओं समेत चार आरोपियों को पहले ही दबोच लिया।  गिरफ्तार किये सभी आरोपी धर्म परिवर्तन कर ईसाई धर्म अपनाने के लिए लोगों को लालच दे रहे थे।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक खूंखार सीरियल किलर को अरेस्ट किया है। जिसने लगातार तीन दिनों तक रात में अलग -अलग स्थानों पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

पकड़े गये आरोपी का नाम मुहम्मद रजी है। वह मूलरूप से बिहार के अररिया जिले के खलीलाबाद गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी करके पिछले महीने तीन दिनों के दौरान लगातार मिले तीन शवों की गुत्थी भी सुलझाने का दावा किया है। तीनों युवकों की हत्या मुहम्मद रजी ने ही की थी।

आरोपी ने अपना जुर्म पुलिस के आगे स्वीकार कर लिया है और उसने पुलिस को बताया कि 23, 24 एवं 25 नवंबर की रात अलग-अलग इलाकों में तीन युवक की हत्या कर उसी ने लाश को फेंका था।

Crime इस सीरियल किलर के बारें में जानकर दंग रह जाएंगे आप, लगातार 3 रात में 3 कत्ल (फोटो: सोशल मीडिया)

गुजरात आग कांड से सतर्क हुई सरकार, अस्पतालों में बचाव के पुख्ता इंतजाम के निर्देश

गुरुग्राम में एक के बाद हुई थी तीन हत्याएं

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना इलाके में 24 नवंबर को पुलिस को एक लाश मिली थी। उसके बाद 25 नवंबर की शाम दिल्ली-जयपुर हाईवे के किनारे गांव झाड़सा के नजदीक पार्क से एक शव बरामद हुआ था। उसके बाद 26 नवंबर को सेक्टर-47 इलाके की झाड़ियों में भी एक युवक का सिर कटा शव मिला था।

25 नवम्बर को ,मिले शव की पहचान मूल रूप से उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात जिले के गांव जसवापुर निवासी 29 वर्षीय अखिलेश के रूप में की गई थी। वह गांव झाड़सा में किराये पर रहकर एक निजी सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करते थे।

जबकि 26 नवंबर को मिले शव की पहचान मूल रूप से उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव चितकुरा निवासी 26 वर्षीय राकेश के रूप में की गई थी।

Dead Body डेडबॉडी (सांकेतिक फोटो:सोशल मीडिया)

महिला के सामने शख्स ने की ऐसी गंदी हरकत, फिर जो हुआ…

आरोपी ने पुलिस के सामने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

राकेश के बड़े भाई योगेश की शिकायत पर पुलिस ने जब जांच शुरू की तब जाकर एक के बाद एक हो रही हत्याओं के बारें में उसे पता चला। जांच करने पर जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह हत्या क्यों करता था। शुरूआती जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले तो लूटपाट को अंजाम देता था। बाद में पकड़े जाने के डर से वह लोगों की हत्याएं कर दिया करता था।

सेक्टर-47 इलाके में मिले शव मामले की जांच के दौरान बृहस्पतिवार रात इफको चौक से उसे गिरफ्तार किया गया था।

किसानों का आंदोलन: बेटी की शादी में शामिल नहीं हुआ किसान, ऐसे दिया आशीर्वाद

Newstrack

Newstrack

Next Story