×

निकिता कांड से हिला देश: बंद हो गया पूरा हाईवे, हजारों लोग आए सड़क पर

फरीदाबाद में निकिता की दिन-दहाड़े हत्या का मामला तेजी से भड़क उठा है। निकिता की बीच सड़क सरेआम हत्या के बाद पीड़िता का परिवार धरने पर बैठ गया है। शहर में हुई इस वारदात को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा आक्रोश है।

Newstrack
Published on: 27 Oct 2020 10:51 AM GMT
निकिता कांड से हिला देश: बंद हो गया पूरा हाईवे, हजारों लोग आए सड़क पर
X
परिवार की सूचना पर पुलिस दल गांव पहुंचा था और युवक के शव को कब्जे म लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच चल रही है।

फरीदाबाद। हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता की दिन-दहाड़े हत्या का मामला तेजी से भड़क उठा है। निकिता की बीच सड़क सरेआम हत्या के बाद पीड़िता का परिवार धरने पर बैठ गया है। शहर में हुई इस वारदात को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा आक्रोश है। बेटी की हत्या पर परिवार ने ऐलान किया है कि जब तक आरोपियों को सजा नहीं मिलेगी, तब तक वो अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। पुलिस ने फिलहाल तो मुख्य आरोपी तौसिफ सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन धरने पर बैठा पूरा परिवार लगातार इंसाफ की गुहार लगा रहा है। जिसके चलते परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाईवे जाम कर दिया है।

ये भी पढ़ें... भारत से हारेंगे दुश्मन: मोदी सरकार ने देश को दिया वरदान, शामिल होंगे थिएटर कमान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील

मृतक के परिवार का कहना है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि अगर यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर हो सकता है तो हरियाणा में क्यों नहीं हो सकता है। हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए। हम हमेशा बीजेपी के साथ खड़े रहे हैं, लेकिन आज हमारे साथ कोई नहीं है। न तो बीजेपी वाले आएं और न ही कांग्रेस या बीएसपी वाले।

nikita murder फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में मृतक निकिता के परिवार का कहना है कि यह लड़का कई साल से निकिता को तंग कर रहा था। हमने 2018 में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद लड़के के परिवारवालों ने हाथ-पैर जोड़ लिए। हमने भी सोचा और मामला वापस ले लिया। उसके बाद कोई दिक्कत नहीं थी।

ये भी पढ़ें...आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी, इस शहर में 1 महीने तक ड्रोन उड़ाने पर रोक

जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा

आगे निकिता के परिवार का कहना है कि तौसिफ कुछ दिनों से लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था। तभी इसी सोमवार शाम को लड़की पेपर देकर बाहर निकल रही थी। तौसिफ आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा। जब लड़की नहीं मानी तो उसने गोली मार दी। न तो लड़की, न परिवार और न कोई और, शादी के पक्ष में था।

faridabad nikita case फोटो-सोशल मीडिया

इस मामले में फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है, जिसके लिए एसआईटी गठित कर दी गई है और राजपत्रित स्तर के अधिकारी इसकी जांच करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा साक्ष्य जुटाकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की कोशिश रहेगी। इस मामले में सभी लोग संयम बनाए रखे।

ये भी पढ़ें...सरकार ने दी खुशखबरी: अब जम्मू-कश्मीर में खरीद सकेंगे जमीन, हुआ बड़ा फैसला

तौफिक का पूरा परिवार राजनीति से

सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि तौफिफ के दादा कबीर अहमद, विधायक रह चुके हैं। तौफिफ का चचेरा भाई आफताब अहमद, इस समय मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक है।

साथ ही आफताब अहमद के पिता खुर्शीद अहमद, हरियाणा के पूर्व मंत्री रह चुके हैं। तौसिफ का सगा चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ा और हार गया। तौफिक का पूरा परिवार राजनीति से है। ऐसे में पीड़ित परिवार के साथ कोई नहीं खड़ा है।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार पर अखिलेश का चौतरफा हमला, इन मुद्दों को बनाया हथियार

Newstrack

Newstrack

Next Story