×

Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े सीबीआई केस में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। इससे पहले सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका स्पेशल जज ने खारिज कर दी थी। जिसके बाद मनीष सिसोदिया ने हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई है।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 20 April 2023 8:19 AM GMT (Updated on: 20 April 2023 8:32 AM GMT)
Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई
X
दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फोटो: सोशल मीडिया))

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब नीति घोटाले से जुड़े सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। आपको बता दें, इससे पहले ही सीबीआई केस में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका स्पेशल जज ने खारिज कर दी थी। जिसके बाद मनीष सिसोदिया ने हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई है। जिस केस में आज 20 अप्रैल को जमानत याचिका दायर पर सुनवाई होनी है।

ईडी केस में 26 अप्रैल को फैसला

मनीष सिसोदिया के खिलाफ ईडी केस में जमानत पर 18 अप्रैल को सुनवाई हुई। जिस सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना ही फैसला सुरक्षित रख लिया। अब कोर्ट 26 अप्रैल काे शाम 4 बजे फैसला सुनाएगी। इससे पहले 24 अप्रैल को ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर भी दिल्ली कोर्ट में बहस होगी। ईडी केस में मनीष सिसोदिया की जमानत पर सुनवाई पहले ट्रायल कोर्ट में हो चुकी है।

ईडी अप्रैल में करेंगी चार्जशीट फाइल

उसी दौरान सुनवाई 18 अप्रैल को तय की गई थी। ईडी ने 17 अप्रैल को कोर्ट में कहा था कि वह अप्रैल के आखिर में मनीष सिसोदिया और अमनदीप सिंह ढाल और अरुण रामचंद्र पिल्लई के खिलाफ अगली चार्जशीट भी फाइल करने वाली है। सीबीआई को 21 अप्रैल तक के लिए मिली अमनदीप ढल की कस्टडी मिल हुई है।

CBI रिमांड पर अमनदीप सिंह ढल

राउज एवेन्यू कोर्ट ने बुधवार को दिल्ली के व्यवसायी अमनदीप सिंह ढल को आबकारी नीति मामले में 21 अप्रैल तक सीबीआई की रिमांड पर भेज दिया है। ढल को सीबीआई ने मंगलवार को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था। ब्रिंडको सेल्स के निदेशक ढल को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story