×

फैक्ट्री में प्रचंड हुई आग: चपेट में आए महिलाओं समेत बच्चे, मातम से गूंजा गांव

हिमाचल के सोलन जिले में भीषण हादसे से लोगों में दहशत मची हुई है। यहां के औद्योगिक इलाके बद्दी के काठा गांव में एक पंखे बनाने वाली फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। हालाकिं आग पर तीस घंटे बाद काबू पा लिया गया है।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 5:08 AM GMT
फैक्ट्री में प्रचंड हुई आग: चपेट में आए महिलाओं समेत बच्चे, मातम से गूंजा गांव
X
हिमाचल के सोलन जिले में भीषण हादसे से लोगों में दहशत मची हुई है। यहां के औद्योगिक इलाके बद्दी के काठा गांव में एक पंखे बनाने वाली फैक्ट्री में भयानक आग लग गई।

ऊना: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में भीषण हादसे से लोगों में दहशत मची हुई है। यहां के औद्योगिक इलाके बद्दी के काठा गांव में एक पंखे बनाने वाली फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। हालाकिं आग पर तीस घंटे बाद काबू पा लिया गया है। दमकल विभाग की एक टीम ने कड़ी मशक्कतों के बाद कहीं आग पर काबू पा पाएं हैं। फिलहाल आग लगने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें... मध्य प्रदेश में भयानक हादसा: टक्कर के बाद ट्राले में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर

पूरी कंपनी जलकर खाक

दमकल की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन के दौरान मंगलवार को दो और मजदूरों का शव मिला है। अभी तक इस अग्निकांड में कुल 3 महिलाओं की मौत हो चुकी है, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके शुरूआती जांच शुरू कर दी है।

हालाकिं इस अग्निकांड में पंखे बनाने वाली पूरी कंपनी जलकर सुबह हो चुकी है। आग लगने से जहां जानी नुकसान भी हुआ है। वहीं, फैक्ट्री मालिक को भी करोड़ों रुपए के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

अभी तक फैक्टरी में आग लगने के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। आग जब लगी थी, तभी प्रबंधकों ने उन्हें तीन महिलाओं के लापता होने की सूचना दी थी, जिसके अनुसार, तीनों शव बरामद कर लिए गये हैं।

fire factory फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...लाशें बटोर रहे लोग: बांदा में भयानक सड़क हादसा, यात्रियों के उड़ गए चीथड़े

सड़क हादसे में चीख-पुकार

आज झारखंड के मनोहरपुर थाना क्षेत्र के डुमेरता गांव के पास सड़क हादसे में सिमेरता-मधुपुर गांव निवासी आनंद महतो (23) की मौत हो गई है। पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना को लेकर परिजनों ने समाचार लिखे जाने तक पुलिस को स्पष्ट रूप से कुछ नहीं बताया है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात करीब 11 बजे साइकिल से घर से उरकिया गांव की ओर जा रहा था। डुमेरता गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहन भी खेत में उतर गया। भीषण हादसे से इलाके में दहशत है।

ये भी पढ़ें... हादसा: पचेटी डैम में डूबने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में 2 महिला और 3 बच्चे शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story