तड़प-तड़प कर मौत: जमीन में जिंदा दफन हो गए बेचारे, राहत बचाव कार्य जारी

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से घटना की बड़ी खबर आ रही है। यहां कंडाघाट में एक मकान के निर्माण कार्य में लगे दो श्रमिक मलबे में दब गए। जिनमें से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा अभी भी मलबे में दबा हुआ है।

सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से घटना की बड़ी खबर आ रही है। यहां कंडाघाट में एक मकान के निर्माण कार्य में लगे दो श्रमिक मलबे में दब गए। जिनमें से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा अभी भी मलबे में दबा हुआ है। फिलहाल तो उसकी तलाशी जारी है। बता दें, स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गए हैं। ताजा मिली जानकारी के अनुसार, दोनों मजदूर नेपाल के रहने वाले हैं, लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं की जा सकी है। वहीं घटनास्थल पर स्थानीय प्रशासन तहसीलदार ओपी मेहता पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें… पाकिस्तान का बड़ा ऐलान: भारत के इस हिस्से पर कराएगा चुनाव, नहीं आ रहा बाज

मलबे में दबे दूसरे श्रमिक की तलाशी जारी

प्रदेश के सोलन जिले में एक निजी मकान के बनने का काम चल रहा था। जिसमें कार्यरत दो श्रमिक घटना का शिकार होते हुए मलबे में दब गए। एक श्रमिक की मौत हो गई, वहीं मलबे में दबे दूसरे श्रमिक की तलाशी जारी है।

इससे पहले ताजा खबर मिली है उत्तर प्रदेश से, जहां भीषण हादसा हो गया है। यूपी के गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके के पांडव नगर में एक केमिकल फैक्ट्री (Chemical Factory) में भीषण आग लग गई है।

भयावह घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की दस गाड़िया मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

ये भी पढ़ें…खूनी साजिश: खालिस्तान आतंकियों के निशाने पर ये दल, पुलिस ने किया खुलासा

आग इतनी भीषण

बता दें कि पांडव नगर एरिया की प्‍लॉट नंबर 320 में एक केमिकल फैक्‍ट्री में यह आग लगी है। आग इतनी भीषण है कि पूरे इलाके में धुआं फैल गया है।

दमकल विभाग को करीब दोपहर दो बजे आग लगने की जानकारी मिली, जिसके बाद मौके पर दस गाड़िया भेजी गईं। दमकर्मी मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें…सरकार का नया प्लान: यात्रा के दौरान हुआ संक्रमण तो मिलेगी मोटी रकम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App