×

अभी-अभी हुआ बड़ा ऐलान, इस दिन शाहीन बाग से हटाए जाएंगे प्रदर्शनकारी

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध दिल्ली के शाहीन बाग में लगातार प्रदर्शन हो रहा है। यहां सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को हटाने को लेकर राजनीति तेज हो गई है। इस मुद्दे को लेकर दिल्ली चुनाव का माहौल गरम हो गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Jan 2020 2:20 PM GMT
अभी-अभी हुआ बड़ा ऐलान, इस दिन शाहीन बाग से हटाए जाएंगे प्रदर्शनकारी
X

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध दिल्ली के शाहीन बाग में लगातार प्रदर्शन हो रहा है। यहां सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों को हटाने को लेकर राजनीति तेज हो गई है। इस मुद्दे को लेकर दिल्ली चुनाव का माहौल गरम हो गया है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर आरोप लगा रही है।

अब दोनों पार्टियों में जारी जंग के बीच हिंदू सेना ने ऐलान किया है कि वो शाहीन बाग के रास्ते खुलवाएगी। हिंदू सेना का कहना है कि वह 2 फरवरी को सुबह 11 बजे शाहीन बाग के रास्ते को खुलवाएगी। इसके साथ ही उसने प्रदर्शनकारियों को जिहादी बताया है।

हिंदू सेना ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि सीएए के बहाने शाहीन बाग रोड जाम कर लाखों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, शाहीन बाग देश विरोधियों का अड्डा बन चुका है। ये धरना पीएफआई के ऑफिस के नीचे चल रहा है और पीएफआई का नाम देश में हिंसा फैलाने में भी सामने आया है। यह संगठन आतंकी संगठन सिमी का दूसरा रूप है।

यह भी पढ़ें...पार्टी से बाहर ये दिग्गज नेता, खुद सीएम ने लिया इनपर तगड़ा एक्शन

यह भी पढ़ें...अमित शाह बोले, आपका एक वोट संदेश देगा आप शाहीन बाग के साथ या भारत माता के

हिंदू सेना ने प्रेस रिलीज में कहा है कि शाहीन बाग में शामिल होने वाले लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। भारत को तोड़ने की बात करते हैं और हिंदुओं के खिलाफ जहरीले भाषण दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी बंगाल में भगदड़: ताबड़तोड़ चली गोलियां, दो की मौत

हिंदू सेना सभी राष्ट्रवादी संगठनों व आसपास के गांववासियों से अपील करती है कि सभी 2 फरवरी 2020 को 11 बजे शाहीन बाग रेड लाइट सरिता विहार पहुंच कर जिहादियों से रोड खाली कराएं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story