कोरोना संकट के बीच कोलकाता में सैकड़ों नर्सों ने छोड़ दी नौकरी, ये है बड़ी वजह

देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसकी वजह से पुरे देश में भय का माहौल है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है।

कोलकाता: देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसकी वजह से पुरे देश में भय का माहौल है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने के बाद विभिन्न निजी अस्पतालों में नौकरी करने वाली मणिपुर की करीब 185 नर्सों ने इस्तीफा दे दिया है। साथ ही वे अपने गृह राज्य के लिये रवाना हो गई हैं।

ये भी पढ़ें: औरैया हादसा: ‘एक कप चाय’ बनी अमृत वरदान, कई मजदूरों की ऐसे बचाई जान

बता दें कि एक निजी अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि कोरोना महामारी के दौरान पहले से ही नर्सों की कमी है और ऐसे में इन नर्सों के चले जाने से और दिक्कत बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें: कोरोना की वजह से यूपी में NPR पर बड़ा फैसला, जारी हुआ ये आदेश

इस्तीफा देने वाली नर्सों ने कहा कि हमारे अभिभावक चिंतित हैं और यहां रोजाना संक्रमण के मामले बढ़ने से हम भी काफी दुखी हैं। हमारा राज्य एक हरित प्रदेश है और हम घर वापस जाना चाहते हैं। परिवार और माता-पिता हमारी प्राथमिकता है। नर्सों ला कहना है कि अगर हम जीवित बचे, तो आगे भी नौकरी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं सोनाक्षी, नीलाम करेंगी अपनी सबसे प्यारी चीज

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App