×

पत्नी को करवाचौथ की जमकर खरीदारी करवाई, फिर घर आकर कर दी उसी की हत्या

अशोक का अपनी पत्नी सुदेश के साथ अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ता होता ही रहता था। दोनों में से कोई भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं होता था। इस बार मामूली सी कहासुनी ने हत्या जैसी वारदात को अंजाम तक पहुंच दिया। हत्या के बाद से अशोक फरार है।

Newstrack
Published on: 16 Oct 2020 1:42 PM GMT
पत्नी को करवाचौथ की जमकर खरीदारी करवाई, फिर घर आकर कर दी उसी की हत्या
X
अशोक के पिता को जब इस घटना के बारें में पता चला तो वे दुखी हो गये। उन्होंने कहा कि हमारा घर बर्बाद हो गया। अब मैं और बच्चे खाने के लिए भी मोहताज हो गए हैं।

जीरकपुर: पंजाब के जीरकपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां वसंत विहार फेज दो में रहने वाले एक युवक ने पहले तो अपनी पत्नी को करवा चौथ के लिए जमकर शॉपिंग कराई।

उसके बाद घर आकर उसकी हत्या करके फरार हो गया। इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

शुरूआती जांच में पता चला है कि दोनों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर अनबन होती ही रहती थी। पड़ोसियों ने उन्हें कई बार समझाने की कोशिश भी की थी लेकिन दोनों ही नहीं माने।

ये भी पढ़ें…Twitter हुआ ठप्प: दुनियाभर में मचा बवाल, कंपनी ने जारी किया बड़ा बयान

shopping-mall शॉपिंग माल की फोटो(सोशल मीडिया)

हत्या से पहले कराई थी करवाचौथ की खरीदारी

पड़ोसियों ने बताया कि जीरकपुर के वसंत विहार फेज-2 के मकान नंबर 129 में अशोक अपनी पत्नी सुदेश व दो बेटों रूबल (22) व कौशल (10) के साथ रहते हैं। रूबल चंडीगढ़ में बीए अंतिम वर्ष का छात्र है जबकि कौशल 5वीं कक्षा में पढ़ता है। अशोक सैनी एल्युमीनियम के दरवाजे बनाने का काम करता था।

उनके वृद्ध पिता भी साथ में ही रहते हैं।हुआ यूं कि घटना के दिन अशोक अपनी पत्नी सुदेश के साथ बुधवार रात घूमने निकले थे। उन्होंने अपनी पत्नी के लिए ढेर सारा सामान करवाचौथ के लिए खरीदा था।

दोनों जैसे ही घर पहुंचे उनके बीच किसी बात को लेकर अनबन शुरू हो गई। उनके बीच पहले भी इस तरह की तकरार होती रहती थी। अचानक से अशोक ने गुस्से में आकर धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें…बड़ी खबर: कैबिनेट मंत्री को हुई जेल, कोर्ट ने सुनाई सजा, जानें वजह…

Crime क्राइम सीन की फोटो(सोशल मीडिया

महिला के ससुर और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

इसके बाद शव को बाथरूम में बंद कर फरार हो गया। घटना की जैसे ही सूचना पुलिस को मिली वो मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जांच में वारदात की वजह आपसी कलह बताई जा रही है।

उधर जब पूरी बात अशोक के पिता चूड़िया राम को पता चली तो वे बेहद दुखी हो गये। उन्होंने कहा कि हमारा घर बर्बाद हो गया। अब मैं और बच्चे खाने के लिए भी मोहताज हो गए हैं।

ये भी पढ़ें…चक्रवाती तूफान से तबाही: इन राज्यों में दो दिन होगी भारी बारिश, IMD का अलर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story