×

बौखलाए ओवैसीः योगी की रैली से पहले कही ये बड़ी बात, हैदराबाद में हैं सीएम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में रोड शो करेंगे। इस बीच ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

Shreya
Published on: 28 Nov 2020 8:07 AM GMT
बौखलाए ओवैसीः योगी की रैली से पहले कही ये बड़ी बात, हैदराबाद में हैं सीएम
X
योगी चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे हैदराबाद, ओवैसी ने साधा निशाना

लखनऊ: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के गढ़ हैदराबाद में रोड शो करेंगे। योगी हैदराबाद नगर निगम चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में माहौल बनाएंगे। वहीं दूसरी ओर तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के प्रमुख और सूबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) भी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के उद्देश्य से ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं।

ये है सीएम योगी का कार्यक्रम

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के बाद अब शनिवार को भाजपा के दिग्गज और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। सीएम योगी दोपहर दो बजे हैदराबाद पहुंचेंगे और तीन बजे लेकर पांच बजे तक पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे। इसके बाद छह बजे वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी को सीधी चुनौती देने के रूप में देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: NCRB की रिपोर्ट: पानी से सस्ती यहां आदमी की जान, हैरान कर देंगे मौत के ये आंकड़े

owaisi (फोटो- ट्विटर)

ओवैसी ने साधा बीजेपी पर निशाना

वहीं इस बीच AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो एक दिसंबर को वोटर्स डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे। इसके अलावा ओवैसी ने किसानों के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा है और सरकार को हर मोर्चे पर नाकामयाब बताया। ओवैसी ने दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा कि किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया। यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

यह भी पढ़ें: हत्यारन बन गई माँ: चिल्लाती रही चारों बच्चियाँ, दया तक ना आई इसको

amit shah (फोटो- सोशल मीडिया)

केसीआर भी करेंगे जनसभा को संबोधित

दूसरी ओर आज TRS के प्रमुख और सूबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी निकाय चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। वो आज दराबाद के एलबी स्टेडियम में इस जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं बीजेपी ने हैदराबाद नगर निगम के चुनाव को राष्ट्रीय फलक पर ला दिया है। इसलिए इस चुनाव में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी चुनाव प्रचार में शामिल होंगे। माना जा रहा है कि 29 नवंबर को अमित शाह भी यहां आकर चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए खुशखबरी: अब सस्ती दरों पर मिलेगा लोन, सरकार ने उठाया ये कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story