×

IAS टाॅपर टीना डाबी का होगा तलाक: कोर्ट में डाली अर्जी, ये है बड़ी वजह

आईएएस अधिकारी टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी डाल दी है। दोनों ने साल 2018 में शादी रचाई थी।

Shreya
Published on: 20 Nov 2020 1:57 PM GMT
IAS टाॅपर टीना डाबी का होगा तलाक: कोर्ट में डाली अर्जी, ये है बड़ी वजह
X
टीना डाबी - अतहर आमिर

नई दिल्ली: भारत की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपनी टूटती शादी को लेकर चर्चा में है। जी हां, टीना उनके पति IAS अतहर आमिर ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी डाल दी है। जल्द ही दोनों के रास्ते अलग होने वाले हैं। बता दें कि टीना ने अपने बैच के IAS अतहर आमिर के साथ शादी की थी। अभी दोनों की शादी के दो साल ही हुए हैं, दोनों ने साल 2018 में शादी रचाई थी।

जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की डाली अर्जी

टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक के लिए अर्जी डाल दी है। इस याचिका में कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं। ऐसे में हमारी शादी को कोर्ट के द्वारा शून्य घोषित किया जाए। बता दें कि टीना और अतहर दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। मौजूदा समय में टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और अतहर आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें: आतंकियों में दहशत: अल-कायदा चीफ अल-जवाहिरी की मौत, किया गया दावा

TINA (फोटो- सोशल मीडिया)

सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर थीं टीना

बता दें कि टीना डाबी (Tina Dabi) यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही थीं। वहीं जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले अतहर आमिर ने यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान हासिल किया था। दोनों ने अप्रैल 2018 में शादी रचाई थी, जो कि काफी सुर्खियों में रही थी। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी।

यह भी पढ़ें: एक्शन में राधामोहन सिंह: MLC के लिए झोंकी ताकत, उत्तर प्रदेश का सँभाला प्रभार

IAS TINA DABI (फोटो- सोशल मीडिया)

कुछ दिन पहले पति को कर दिया था अनफॉलो

बताते चलें कि टीना डाबी ने अतहर से शादी करने के बाद अपने सरनेम में 'खान' जोड़ा था। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने बायो में खान सरनेम जोड़कर कश्मीरी बहू होने का टैग जोड़ लिया था। लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस सरनेम से खान शब्द को हटा दिया था। इसके अलावा उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपने हसबैंड को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

यह भी पढ़ें: सस्ता हुआ Oppo A33: खरीदने का है बढ़िया मौका, जानें क्या है नई कीमत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story