×

भारत और पाक की सेना आमने-सामने, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश की कोशिश कर रही पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को एक बार फिर एलओसी पर भारी गोलाबारी की है। पाकिस्तानी सेना ने मनकोट और पूंछ सेक्टर में भीषण गोलाबारी की है। भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Aditya Mishra
Published on: 7 March 2020 10:13 AM GMT
भारत और पाक की सेना आमने-सामने, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा कश्मीर
X

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश की कोशिश कर रही पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को एक बार फिर एलओसी पर भारी गोलाबारी की है। पाकिस्तानी सेना ने मनकोट और पूंछ सेक्टर में भीषण गोलाबारी की है। भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इसके पहले भी बीते दिनों पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर गोलीबारी हुई थी। गोलाबारी के बाद भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की थी, जिसमें कई पाकिस्तानी पोस्ट तबाह कर दिए गये थे।

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी सेना ने शनिवार दोपहर करीब पौने चार बजे पुंछ जिले के दिगवार सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। पाकिस्तान की ओर से यहां सेना की कुछ चौकियों और रिहाइशी इलाकों में गोलाबारी की गई थी।

इस गोलाबारी के बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। पाकिस्तानी गोलाबारी के बाद सीमा और एलओसी से सटे हिस्सों में अलर्ट घोषित किया गया है।

ये भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर,अब यहां के लोग नहीं छोड़ेंगे घरबार, जानिए क्यों?

ये भी पढ़ें...जम्मू में बना भारत माता चौक: पहले था ये नाम, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

एलओसी से सटे तमाम इलाकों में हो चुकी गोलाबारी

बता दें कि बीते कई दिनों से पाकिस्तान की ओर एलओसी से सटे तमाम इलाकों में रुक-रुक कर गोलाबारी की जा रही है। हाल की घटनाओं की बात करें तो पाकिस्तान ने बीते तीन महीनों में बांदीपोरा, कुपवाड़ा, पुंछ और राजौरी जिलों में कई बार भारी गोलाबारी की थी।

जम्मू कश्मीर में खूंखार आतंकी गिरफ्तार, सेना ने बरामद किए ये खतरनाक हथियार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story