तो आप ही देख लो! सोशल मीडिया पर पाकिस्तान फैला रहा झूठ, सेना ने किया खंडन

भारतीय पक्ष के बारे में बहुत गलत सूचना फैलाई जा रही है, जैसे नियंत्रण रेखा की बाड़ को खोलना या पीओके में एक गांव पर कब्जा करना। यह खबर सत्य नहीं है, ये खबर पूरी तरह फर्जी है,

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से चल रही खबरों को भारतीय सेना ने शनिवार को खारिज कर दिया है। वायरल हो रही खबरों में मुख्यत: भारतीय सेना एलओसी पर लगे बाड़ को खोलकर पीओके में शामिल हुई और पीओके के एक गांव पर कब्जा कर लिया है।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

इस बात का खंडन करते हुए सेना ने कहा कि यह गलत अफवाह पाकिस्तानी एजेंसियों द्वारा फैलाया जा रहा है, जो उनका आगे का एजेंडा है।

सूत्रों के हवाले से खबर…

सेना के सूत्रों ने कहा कि भारतीय पक्ष के बारे में बहुत गलत सूचना फैलाई जा रही है, जैसे नियंत्रण रेखा की बाड़ को खोलना या पीओके में एक गांव पर कब्जा करना। यह खबर सत्य नहीं है, ये खबर पूरी तरह फर्जी है, जिसे पाकिस्तानी एजेंसियों ने अपने एजेंडे के तहत फैलाया है।

LoC पर हमले की साजिश: पाकिस्तान बना रहा खतरनाक प्लान, हाई अलर्ट पर सेना

यह भी पढ़ें-  कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत…

हाल ही में सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने फर्जी खबरों को सेवाओं के सामने आने वाली बड़ी चुनौतियों में से एक करार दिया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि सुरक्षा बलों के लिए मौजूदा माहौल में गलत सूचना सबसे बड़ी चुनौती है। इसलिए मीडिया की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण हो जाती है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

Indian army

पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी…

बता दें, पाकिस्तान की नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार को पलांवाला-तंगधार और नीलम घाटी के बाद अब पाकिस्तानी सेना ने केरी सेक्टर में सघर्षविराम का उल्लंघन किया है। सीमा पार से लगातार गोलाबारी जारी है। भारतीय सेना पाकिस्तान की नापाक हरकतों को माकूल जवाब दे रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App