×

LOC पर कांपा पाकिस्तान: सेना ने घुस कर मारा खूंखारों को, ताबड़तोड़ चली गोलियां

शुक्रवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। ऐसे में आज पंपोर में जारी मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। अभी भी इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 6 Nov 2020 12:30 PM GMT
LOC पर कांपा पाकिस्तान: सेना ने घुस कर मारा खूंखारों को, ताबड़तोड़ चली गोलियां
X
शुक्रवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। ऐसे में आज पंपोर में जारी मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है।

पंपोर। जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। ऐसे में आज पंपोर में जारी मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। अभी भी इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मुठभेड़ स्थल पर मौजूद एक और आतंकी ने सरेंडर कर दिया है। लेकिन इस ताबड़तोड़ गोलाबारी में एक स्थानीय नागरिक की मौके पर मौत हो गई। हालातों को देखते सेना ने आस-पास के लोगों को सतर्क रहने के सख्त निर्देश दिेए गए हैं।

ये भी पढ़ें... पत्नी निकली खूंखार कातिल: पति को जिंदा जला दिया, वारदात से मची सनसनी

ये भी पढ़ें...रेलवे की बंपर भर्तियां: सरकारी नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्द करें अप्लाई

पंपोर में कुछ आतंकी छिपे

भारतीय सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि पंपोर के लालपोरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। ऐसे में सुरक्षा बलों की टीम जब वहां पहुंची तो आतंकियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची सेना की मुठभेड़ शुरू हो गई।

इससे पहले घाटी के पंपोर इलाके का भी इतिहास रहा है कि यहां पर मुठभेड़ लंबी चलती है। ऐसे में छिपे हुए आतंकियों की तरफ से टीम पर फायरिंग शुरू की गई। जिसकी गिरफ्त में आकर दो नागरिक घायल हो गए।

army camp (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...SBI ने किया बड़ा ऐलान: ग्राहकों को दी ये सुविधा, अब नहीं लिया जाएगा कोई शुल्क

ये भी पढ़ें...हाथरस पहुँची CBI: ताबड़तोड़ जाँच शुरू, घटनास्थल पर मौजूद भारी फोर्स

इलाके की कड़ी घेराबंदी

बताया जा रहा उनकी पहचान किफायत अहमद और अज्ञात के रूप में हुई है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान इनमें से एक ने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया।

जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है जबकि दूसरे स्थानीय आतंकी ने सरेंडर कर दिया। भारतीय सुरक्षाबलों ने रातभर इलाके की कड़ी घेराबंदी कर रखी थी। सुबह-सुबह गोलीबारी शुरू हुई, जिसमें एक आतंकी मारा गया।

ये भी पढ़ें...दीवार से निकला कंकाल: जेल में बंद था लड़का, ये देख हैरान रह गए सभी

ये भी पढ़ें...प्याज मिलेगा सस्ता: कीमतें हो गई कम, जारी हुआ ये बड़ा आदेश

Newstrack

Newstrack

Next Story