×

भीषण सड़क हादसा: गाड़ियों के उड़ गए चीथड़े, एक रात में 4 घटनाओं से मचा कोहराम

इंदौर में गुरूवार बीती रात भयानक हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा मह, राऊ और बदगोंदा के इलाके में हुआ। हादसे में एक अनियंत्रित जेसीबी ने दो लोगों को कुचल दिया।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 12:34 PM GMT
भीषण सड़क हादसा: गाड़ियों के उड़ गए चीथड़े, एक रात में 4 घटनाओं से मचा कोहराम
X
भीषण सड़क हादसा: गाड़ियों के उड़ गए चीथड़े, एक रात में 4 घटनाओं से मचा कोहराम

इंदौर। इंदौर में गुरूवार बीती रात भयानक हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा मह, राऊ और बदगोंदा के इलाके में हुआ। हादसे में एक अनियंत्रित जेसीबी ने दो लोगों को कुचल दिया। ऐसे में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में चार लोगों की जान चली गई। किशनगंज में रात को एक तेजगति जेसीबी अनियंत्रित होकर सब्जी की दुकान में घुसी। जेसीबी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक कार डिवाइडर का शिकार हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें... जम्मू-कश्मीर में तबाही: खिसक गया पूरा का पूरा पहाड़, फंसे सैकड़ों लोग

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक, भाटखेड़ी के समीप टी चौराहे पर तेज गति से गुजर रही जेसीबी अनियंत्रित हाेकर सड़क किनारे लगी अस्थाई सब्जी की दुकान में घुस गई। दुकान में बैठे लोग संभल नहीं सके और गोपीचंद और मांगीलाल नामक युवक जेसीबी के नीचे आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बारे में राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

हादसे की जगह पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। आकाश, ऋषभ, रोहित और राहुल ड्राइवर राजकुमार के साथ कार में सवार होकर घूमने निकले थे।

road accident

ये भी पढ़ें...अंबानी पर बड़ी कार्यवाही: SBI ने दिया तगड़ा झटका, 1200 करोड़ का कर्ज बना मुसीबत

कार डिवाइडर पर चढ़कर पलटी खाई

असल में फोरलेन पर अचानक तेजगति कार डिवाइडर पर चढ़कर पलटी खा गई। हादसे में सभी लोग घायल हो गए, जिसमें से गंभीर चोट आने पर आकाश ने दम तोड़ दिया। राऊ का जहाँ देर रात विशाल चौराहा का है।

वहीं एक अज्ञात वाहन ने यहाँ से गुजर रहे गोपाल को टक्कर मार कर भाग गया। गंभीर रूप से घायल गोपाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के चलते उनकी मौत हो गई। तीनों ही मामलों में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच जारी है।

ये भी पढ़ें...बारिश का हाई अलर्ट: तेज हवाओं के साथ होगी बरसात, IMD ने जारी की चेतावनी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newstrackऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@newstrackmediaपर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story