×

आतंकी संगठन ISIS की पकड़ी गई मैगजीन, मुस्लिमों से 'बाबरी' का बदला लेने को कहा

आतंकी संगठन आईएसआईएस भारत में लगातार अपनी जड़े जमाने की कोशिशों में जुटा हुआ है। इसके लिए वह भोले-भाले या कम पढ़े-लिखे मुसलमानों को अपना निशाना बना रहा है। उसकी मंशा भारत को नुकसान पहुंचाने की है।

Newstrack
Published on: 20 Oct 2020 7:48 AM GMT
आतंकी संगठन ISIS की पकड़ी गई मैगजीन, मुस्लिमों से बाबरी का बदला लेने को कहा
X
मैगजीन में धमकी दी गई है कि जिन्हें ISIS के वसूलों पर भरोसा नहीं है उन्हें सजा दी जाएगी। हिन्दुस्तान के मुसलमान सरकार के खिलाफ हथियार उठाएं।

लखनऊ: भारतीय मुसलमानों को बाबरी मस्जिद विध्वंस का बदला लेने के लिए भड़काया जा रहा है। ये सब आतंकी संगठन ISIS कर रहा है।

उसने भारत में अशांति फ़ैलाने के मकसद से इसकी पूरी साजिश रची है। इस साजिश का खुलासा आतंकी संगठन ISIS की नफरत भरी डिजिटल मैगजीन के सामने आने के बाद हुआ है।

इस मैगजीन के जरिये ISIS के आतंकी भारतीय मुसलमानों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें विरोध करने के हथियार उठाने को कह रहे है। इस मैगजीन में भारतीय मुसलमानों को बाबरी मस्जिद विध्वंस का बदला लेने के लिए कहा गया है।

ISIS आईएसआईएस के आतंकवादियों की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

ISIS की इस मैगजीन का नाम वॉयस ऑफ इंडिया नाम है

इस मैगजीन का नाम 'वॉयस ऑफ इंडिया' बताया जा रहा है। जिसे सीक्रेट टेलिग्राम चैनल्स और वेब के जरिए ISIS के आतंकी भारत में फैलाने का काम कर रहे हैं। मैगजीन का जो एडिशन पकड़ा गया है वो 'वॉयस ऑफ इंडिया' का नौवां एडिशन बताया जा रहा है।

अगर मैगजीन को अंदर से देखा जाये तो इसमें बाबरी विध्वंस से जुड़ी कई फोटोज हैं। इसमें साफ़-साफ ये बात लिखी है कि बाबरी का बदला लिया जाएगा।

इस मैगजीन में कहा गया है कि ISIS नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले मुसलमानों के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए खड़ा है। मुसलमानों को भड़काते हुए कहा गया है कि वे हिन्दुस्तान की सरकार के खिलाफ 'जिहाद' का रास्ता अपनाये।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

ISIS आईएसआईएस के आतंकवादियों की फोटो(सोशल मीडिया)

मुसलमानों को हथियार उठाने के लिए बरगलाया गया

इतना ही नहीं इस डिजिटल पत्रिका के पन्ने पलटने पर अंदर एक जगह लिखा है कि बाबरी मस्जिद का विध्वंस एक ऐसे स्थान पर है जिसके लिए इस्लामिक स्टेट के लड़ाके लड़ाई लडेंगे।

मैगजीन में धमकी दी गई है कि जिन्हें ISIS के वसूलों पर भरोसा नहीं है उन्हें सजा दी जाएगी। हिन्दुस्तान के मुसलमान सरकार के खिलाफ हथियार उठाएं। मुसलमानों से पूछा गया है कि क्या तुम लोगों ने हिन्दुस्तान की कोर्ट का फैसला मान लिया है।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story