तबाही से कांपा भारत: देखते ही सड़क पर बह गए लोग, सामने आया ये खौफनाक मंजर

जयपुर की सड़कें भारी बारिश की वजह से समुद्र, ताल-तलैया की तरह दिखाई दे रही हैं। जिधर नजर घुमाएं उधर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है।

तबाही से कांपा भारत: देखते ही सड़क पर बह गए लोग, सामने आया ये खौफनाक मंजर

जयपुर:  जयपुर की सड़कें भारी बारिश की वजह से समुद्र, ताल-तलैया की तरह दिखाई दे रही हैं। जिधर नजर घुमाएं उधर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है। हालात यहां तक हो गए कि जयपुर की गलियों में बाढ़ और घरों में तालाब सा मजंर छाया हुआ है। भारी बारिश से इतना जलभराव हो गया कि अपने घर के बाहर खड़े लोग बहने लगे। तेज बहाव के चलते लोग एक दूसरे को बचाते हुए दिखे।

ये भी पढ़ें… एक ऐसा सच जो खोल देगा पूर्व राष्ट्रपति कलाम की जिंदगी का अनखुला पन्ना

गाड़ियां डूबती-तैरती नजर आई

 

heavy rain

जयपुर में शुक्रवार की सुबह से ही झमझमा के बारिश हो रही है। भारी बारिश की वजह से राजधानी की सड़कें तालाब बन गई हैं, सड़क पर खड़ी गाड़ियां डूबती-तैरती नजर आई। वहीं लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सुबह से लगातार हो रही तेज बारिश में फंसे हुए लोगों को अपने वाहन सड़कों पर छोड़ने पड़े। क्योंकि आगे गाड़ी ले जाना मुमकिन ही नहीं था। लोगों ने अपनी जान बचाने के लिए गाड़ियों को छोड़ना ही समझदारी समझा। पानी का बहाव इतना तेज था कि उसमें कारें तक बहती नजर आईं।

JAIPUR RAIN

ये भी पढ़ें…बारिश लाई तबाही: समुद्र बन गया ये राज्य, सड़कों पर डूबते दिखे लोग

भारी बारिश होने की संभावना जताई

Jaipur heavy rain

मौसम विभाग ने मौसम की जानकारी देते हुए बताया कि आने वाले 24 घंटे के दौरान जयपुर, अलवर, भरतपुर, भीलवाड़ा समेत राज्य के पूर्वी हिस्से के कई भागों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

इसके अलावा राज्य के अजमेर, अलवर, बांसवाडा, बांरा, भरतपुर, सीकर समेत कई शहरों में बिजली गिरने की चेतावनी भी जारी की है। जिसके चलते अलर्ट जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें…खतरे में कर्मचारी: नौकरी पर तगड़ा झटका, अब किए जाएंगे बर्खास्त

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के@newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App