×

1150 आतंकी यहां छिपे, भारत कभी भी कर सकता है एयरस्ट्राइक

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सदमा सा लग गया है। प्रधानमंत्री इमरान खान को पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) गंवाने का डर सताने लगा है। यही कारण है कि आज इमरान खान इस्लामाबाद से पीओके के मुजफ्फराबाद तक की दौड़ लगाएंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 30 March 2023 12:43 PM GMT (Updated on: 30 March 2023 10:41 PM GMT)
1150 आतंकी यहां छिपे, भारत कभी भी कर सकता है एयरस्ट्राइक
X
Terrorist

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सदमा सा लग गया है। प्रधानमंत्री इमरान खान को पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) गंवाने का डर सताने लगा है। यही कारण है कि आज इमरान खान इस्लामाबाद से पीओके के मुजफ्फराबाद तक की दौड़ लगाएंगे। हारा पाकिस्तान आतंक के सहारे कश्मीर में अशांति फैलाने की साज़िश रच रहा है।

यह भी देखें... बावली बिरयानी! खाया प्रसाद तो मुंह में मिली हड्डी, मचा हाहाकार

कश्मीर के लिए रच रहे साजिश

पाक ने पीओके में नए लॉन्चिंग पैड्स बनाए हैं जहां से हजारों आतंकी भारत में घुसपैठ करने की साजिश में हैं। आपको बता दें कि पाक की इस आतंकी साजिश का पूरा वीडियो सामने आया है जिसमें खतरनाक आतंकी AK-47 जैसे खतरनाक हथियारों के दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) से पाकिस्तान का एक एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है जिसमें हथियारों के साथ भारी सख्यां में आतंकी दिखाई दे रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इमरान-बाजवा गैंग के ये आतंकी कश्मीर में घुसपैठ करने की कोशिश में हैं।

कई खुफिया जानकारियों और वीडियो से पता चला रहा है कि पाकिस्तान आतंकी साजिश करने की फिराक में जल्द ही है। लेकिन इसके बाद ये बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या एक और एयरस्ट्राइक करने का समय आ गया है।

यह भी देखें... सेना पर आरोप पड़ा भरी! इन मोहतरमा पर लगा देशद्रोह का केस

वीडियो से ये तो पता नहीं लगा कि कौन जगह है लेकिन ये साफ है कि आतंकवादी कश्मीर को अपना निशाना बनाने वाले हैं और इन सभी आतंकियों को तबाही मचाने के लिए भेजा जा रहा है। इनकी तादाद लगभग एक हजार के आसपास बताई जा रही है। पाकिस्तानी सेना ने बेराजगार और गरीब लड़को को पैसों का लालच देकर जेहाद के लिए तैयार किया है।

आतंकियों के 17 ट्रेनिंग कैंप

मिली जानकारी के अनुसार, इमरान और बाजवा ने कश्मीर पर सभी आतंकी संगठनों को एकत्रित होने को कहा है। खुफिया एजेंसियों की माने तो पीओके में आतंकियों की खतरनाक ट्रेनिंग चल रही है। पीओके में आतंकियों के 17 ट्रेनिंग कैंप चल रहे हैं। ये कैंप मुजफ्फराबाद,अब्दुल्लाह बिन मसूद, मानसेरा के साथ ही दुधनियाल, शवाय नाला, गढ़ी दुपट्टा में हैं।

यह भी देखें... LoC पर संकट भारी! पाकिस्तान ने बनाया हिंसक प्लान, अलर्ट पर हुई सेना

बता दें कि इन आतंकी कैंपों में 1150 से ज्यादा आतंकी मौजूद हैं। आतंकियों की घुसपैठ के लिए 28 लॉन्चिंग पैड तैयार किए गए हैं। नए लॉन्चिंग पैड में 300 से ज्यादा आतंकी घुसपैठ की कोशिश में हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story