J&K: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बीजेपी नेताओं की हत्या में इस्तेमाल कार बरामद

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना का आतंकियों का खात्मा करने का ऑपरेशन लगातार जारी है। चुन-चुनकर आतंकी ढेर किये जा रहे हैं। इससे आतंकी बौखला उठे हैं। वे सेना और भोले-भाले लोगों को निशाना बना रहे हैं।

Newstrack
Published on: 30 Oct 2020 9:31 AM GMT
J&K: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बीजेपी नेताओं की हत्या में इस्तेमाल कार बरामद
X
पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। लोगों से बोला गया है कि अगर कहीं पर भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई पड़े तो फौरन इसकी सूचना पुलिस को दें। उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। 

जम्मू: जम्मू कश्मीर में बीजेपी के तीन नेताओं की हत्या के बाद से घाटी में मातम पसरा हुआ है। पुलिस और सुरक्षा बल सर्तक हो गया है। जगह-जगह तलाशी की जा रही है।

चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने अनंतनाग के अछबल इलाके से एक कार को बरामद किया है।

अंदेशा है कि इस कार का इस्तेमाल आंतकियों ने बीजेपी नेताओं की हत्या के वक्त किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने इस वारदात को तब अंजाम दिया था जब तीनों नेता एक कार से रात साढ़े आठ बजे के लगभग अपने घर जा रहे थे।

BJP बीजेपी का चुनाव चिन्ह (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…सात सीटों पर 15 दागीः हत्‍या व बलात्‍कार के आरोपितों को चुनने की मजबूरी

बीच रास्ते में रोक कर मार दी थी गोलियां

आतंकियों ने उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया और उनके ऊपर गोलियां बरसा दी। उन्होंने घेराबंदी ऐसी कर रखी थी कि वहां से ज़िंदा बचकर निकलना मुश्किल था।

उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए फिदा हुसैन, उमर राशीद बेग और उमर रमजान को मार गिराया। ये कोई पहला मौक़ा नहीं है जब कश्मीर में बीजेपी नेताओं को इस तरह से निशाना बनाया गया हो बल्कि इसके पहले भी इस तरह की वारदातें समय-समय पर सामने आती रहीं हैं।

8 जुलाई को बीजेपी नेता वसीम बारी के अलावा उनके भाई और पिता की हत्या कर दी गई थी। 4 अगस्त को कुलगाम के आखरन नौपुरा में बीजेपी के नेता और संरपच आरिफ अहमद पर भी हमला किया था। जबकि 6 अक्टूबर को गांदरबल में भी जिला भाजपा उपाध्यक्ष गुलाम कादिर राथर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Dead Body लाश(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…भारत इस देश के साथ: आतंकी हमलों का हुआ शिकार, पीएम मोदी ने किया बड़ा एलान

मेंढ़र सेक्टर में माइन विस्फोट

बीते दिनों घाटी में लाइन ऑफ कंट्रोल(एलओसी) के पास मेंढ़र सेक्टर में माइन विस्फोट हुआ था। इस विस्फोट में सेना के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें, घाटी में चल रहे ऑपरेशन के दौरान बीती रात यानी मंगलवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। सेना ने हथियारबंद आतंकियों को मार गिराया था।

ये भी पढ़ें…फ्रांसीसी दूतावास पर हमला: मचा कोहराम, हमलावर का सऊदी अरब से कनेक्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story