धमाके से दहला J&K: जवानों पर हुआ भयानक हमला, वाहन को बनाया निशाना

किश्तवाड़ जिला मुख्यालय से करीब बीस किलोमीटर की दूरी पर स्थित डेडपेथ इलाके में आतंकियों ने पुलिस के वाहन को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला कर दिया। हालांकि गनीमत ये रही कि आतंकी अपने निशाने से चूक गए और इस हमले में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

Published by Shreya Published: January 22, 2021 | 3:56 pm

जवानों पर बड़ा हमला: दहशतगर्दों ने किया ग्रेनेड अटैक (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर किश्तवाड़ जिले में दहशतगर्दों ने ग्रेनेड से हमला (Grenade Attack) किया है। आतंकियों ने हमले में पुलिस के वाहन को निशाना बनाया है। इस हमले के बाद सुरक्षाबल अलर्ट (Alert) हो गए हैं और आतंकियों की खोज के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने वाहनों की आवाजाही भी रोक दी है।

पुलिस के वाहन को बनाया था निशाना

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, किश्तवाड़ जिला मुख्यालय से करीब बीस किलोमीटर की दूरी पर स्थित डेडपेथ इलाके में आतंकियों ने पुलिस के वाहन को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला कर दिया। हालांकि गनीमत ये रही कि आतंकी अपने निशाने से चूक गए और इस हमले में किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और दहशतगर्दों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: गिराएगी 3500 मस्जिदों को BJP, असम में वोटरों को डरा रहा ये दिग्गज नेता

jammu police
(फोटो- सोशल मीडिया)

सुरक्षाबलों ने नाकाम की पाकिस्तान की साजिश

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में आए दिन आतंकी अपने नापाक इरादों को अंजाम देने की कोशिश में लगे रहते हैं। अक्सर सेना ओर आतंकियों के बीच एनकाउंटर की खबरें सामने आती रहती हैं। इसके अलावा पाकिस्तानी आतंकी भी भारत में आतंक फैलाने के मकसद से घुसपैठ की कोशिश में लगे रहते हैं। अभी हाल ही में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान की साजिश को नाकाम किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वॉरियर्स से मोदी का संवाद, बोले वैक्सीन का फैसला राजनीतिक नहीं होता

घुसपैठ की फिराक में थे आतंकी

दरअसल, अखनूर सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की साजिश रच रहे थे, लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के चलते उनके इरादे कामयाब नहीं हो पाए और सेना ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। सुरक्षाबलों ने सीमा पार से घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था, जबकि दो घुसपैठिए फरार हो गए थे। बताया गया है कि तीनों के शव पाकिस्तान के इलाके में पड़े हुए थे।

पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए। भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

यह भी पढ़ें: ममता के लिए नई मुसीबत बने पीरजादा, ओवैसी के साथ मिलकर बिगाड़ेंगे खेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App