×

सेना पर आतंकी हमला: ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमले, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

जम्मू के बारामूला के पट्टन क्षेत्र में आतंकियों ने धावा बोला है। यहां आतंकियों ने ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमला किया है। इस आतंकी हमले में चार स्थानीय नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हालाकिं इन घायलों का उपचार चल रहा है।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 6:34 AM GMT
सेना पर आतंकी हमला: ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमले, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन
X
जम्मू के बारामूला के पट्टन क्षेत्र में आतंकियों ने धावा बोला है। यहां आतंकियों ने ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमला किया है। इस आतंकी हमले में चार स्थानीय नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बारामूला के पट्टन क्षेत्र में आतंकियों ने धावा बोला है। यहां आतंकियों ने ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमला किया है। इस आतंकी हमले में चार स्थानीय नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हालाकिं इन घायलों का उपचार चल रहा है। फिलहाल आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर भारतीय सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे हैं। घाटी में चारों तरफ से सेना के जवानों ने तैनात है, आतंकियों को उनके नापाक इरादों में सफल नहीं होने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें... धमाके से कांपा देश: सेना के खतरनाक बम को उठाया हाथ में, बच्चे के उड़े परखच्चे

पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई

ऐसे में आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया, लेकिन उनका निशाना चूक गया और सड़क पर भारी विस्फोट हो गया। हालाकिं इस घटना में चार नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

इससे पहले बीते दिनों श्रीनगर में आतंकवादियों ने भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला बोला था। ग्रेनेड बम फेंके जाने पर सेना के दो जवान की हालत गंभीर थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले पिछले शनिवार को पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन किया था। जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

bsf फोटो-सोशल मीडिया

वहीं इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा(LOC) पर भारतीय जवानों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलाबारी की थी।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान में हाहाकार: सेना की सच्चाई आई सामने, मुहाजिर कार्यकर्ताओं में आक्रोश

भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी सेना पूंछ में नियंत्रण रेखा से लगे हुए कस्बा और किरनी सेक्टर में भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी कर रहे थे। लेकिन पाकिस्तानी सेना की इस हरकत का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दिया था।

बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने पिछले मंगलवार को भी पुंछ के कस्बा, किरनी और शाहपुर सेक्टर में भारतीय चौकियों और रिहायाशी इलाकों को निशाना बनाते हुए सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की थी।

हालांकि जब भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की तो पाकिस्तान ने गोलीबारी बंद कर दी थी, लेकिन आज फिर से उसने गोलीबारी करनी शुरू कर दी है।ऐसे में सैन्य अधिकारियों का कहना है कि भारतीय सेना सीमा पर पूरी सतर्कता बरत रही है। सेना पाकिस्तान की हर हरकत पर नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़ें...आतंकियों की लाशें बिछा रही सेना: एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story